Move to Jagran APP

अस्पताल से अतिक्रमण हटाने पहुंचा अमला

अस्पताल से अतिक्रमण हटाने पहुंचा अमला अर्बन हेल्थ पोस्ट में जानवर बंधे मिलने पर नाराज हुए एसडीएम अतिक्रमण की समस्या से जूझ रहे पुराने अस्पताल में अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसने के लिए प्रशासन ने शनिवार को अभियान चलाया। अतिक्रमण को हटाने की चेतावनी देकर परिसर में सफाई व्यवस्था के लिए प्रभारी को निर्देशित किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 12:00 AM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 12:00 AM (IST)
अस्पताल से अतिक्रमण हटाने पहुंचा अमला
अस्पताल से अतिक्रमण हटाने पहुंचा अमला

संसू, भोगांव (मैनपुरी) अतिक्रमण से जूझ रहे पुराने अस्पताल में अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसने के लिए प्रशासन ने शनिवार को अभियान चलाया। अतिक्रमण को हटाने की चेतावनी देकर परिसर में सफाई व्यवस्था के लिए प्रभारी को निर्देशित किया।

loksabha election banner

नगर के मुख्य बाजार स्थित पुराने अस्पताल में इन दिनों अर्बन हेल्थ पोस्ट का संचालन हो रहा है। परिसर में आसपास के लोगों ने जानवर बांध कर और अन्य तरीकों से अतिक्रमण कर रखा है। अर्बन हेल्थ पोस्ट के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. आरजी सत्यार्थी ने अतिक्रमण हटाए जाने के लिए अधिकारियों को पत्राचार किया। शनिवार को एसडीएम पीसी आर्य, सीओ प्रयांक जैन, इंस्पेक्टर श्याम ¨सह पीलवान ने अस्पताल पहुंचकर अतिक्रमण करने वालों को जमकर हड़काया। एसडीएम ने एक दिन के अंदर पूरा अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी। परिसर में गंदगी मिलने पर उन्होंने प्रभारी चिकित्साधिकारी को सफाई कराने के निर्देश दिए। अचानक हुई इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। एसडीएम पीसी आर्य ने बताया कि दोबारा अतिक्रमण करने वालों पर एफआइआर कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.