Move to Jagran APP

फर्जी आइडी पर सिम बेचने वाला गिरफ्तार

घिरोर संसू। फर्जी आइडी पर सिम एक्टिवेट कर गाजियाबाद में बेचने वाले जालसाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 10 एक्टिवेट सिम बरामद हुई हैं। पकड़ा गया आरोपित घिरोर स्थित जियो सेंटर पर काम करता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 06:51 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 06:51 AM (IST)
फर्जी आइडी पर सिम बेचने वाला गिरफ्तार
फर्जी आइडी पर सिम बेचने वाला गिरफ्तार

संसू, घिरोर: फर्जी आइडी पर सिम एक्टिवेट कर गाजियाबाद में बेचने वाले जालसाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 10 एक्टिवेट सिम बरामद हुई हैं। पकड़ा गया आरोपित घिरोर स्थित एक सेंटर पर काम करता है।

loksabha election banner

एसओ घिरोर पहलवान सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिल रही थी कि मोबाइल सिम कंपनी के एक सेंटर पर काम करने वाला युवक यहां आने वाले ग्रामीणों के आधार कार्ड हासिल कर जालसाली से सिम एक्टिवेट करता है। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू की। रविवार को वह दिल्ली जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपित ने अपना नाम सलमान निवासी नूर नगर गाजियाबाद बताया। तलाशी में उसके कब्जे से 10 एक्टिवेट सिम बरामद हुई हैं। आरोपित ने स्वीकार किया कि वह फर्जी तरीके से सिम एक्टिवेट कर गाजियाबाद निवासी ध्रुव सोलंकी के हाथ बेच देता है। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है। 25 हजार का इनामी नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार

संसू, किशनी: पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से नशीला पाउडर बरामद हुआ है।

सीओ भोगांव अमर बहादुर ने बताया कि थाना बेवर के गांव रहूपुरा निवासी विपिन शातिर अपराधी है। उसका लंबा आपराधिक इतिहास है। आरोपित ने इटावा में हत्या की घटना को अंजाम दिया था। इसके साथ ही उसके खिलाफ गैंगस्टर का मामला भी दर्ज किया गया था। गैंगस्टर के आरोप में उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी। एसपी इटावा ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। रविवार को पुलिस ने उसे किशनी क्षेत्र में धरमंगद मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके कब्जे से ढाई सौ ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है। राम-सीता पर आपत्तिजनक टिप्पणी से हिदूवादियों में रोष

जासं, मैनपुरी: भगवान राम और माता सीता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट किए जाने से हिदूवादियों में आक्रोश है। रविवार को इसे लेकर प्रदर्शन किया गया। साथ ही थाना बेवर में तहरीर दी गई है।

थाना बेवर क्षेत्र के निवासी आशू सिंह, सतेंद्र बाबा, धनंजय सिंह व अन्य ने थाना बेवर पहुंच कर तहरीर दी है। हिदूवादियों का आरोप है कि थाना बेवर के गांव धारापुर निवासी पवन शाक्य ने भगवान राम और माता सीता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की है। इससे हिदुओं की भावनाओं ठेस पहुंची है। इसके साथ ही सामाजिक माहौल बिगड़ा है। शिकायतकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग की है। एसओ बेवर विजय गौतम ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपित को तलाश किया जा रहा है। जल्द पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.