Move to Jagran APP

सौरिख पुलिस पर एलाऊ के नगला सड़क में हमला, दो दारोगा घायल

अपहृत कंडक्टर को बरामद करने एलाऊ के नगला सड़क आई थी पुलिस खड़नी में बरात से किया था अगवा मांगी थी 10 लाख की फिरौती।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 09:40 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 09:40 PM (IST)
सौरिख पुलिस पर एलाऊ के नगला सड़क में हमला, दो दारोगा घायल
सौरिख पुलिस पर एलाऊ के नगला सड़क में हमला, दो दारोगा घायल

अजीतगंज, संसू। बरात से अपहृत कर लाए गए कंडक्टर को बरामद करने के लिए सौरिख पुलिस एलाऊ के नगला सड़क पहुंची तो आरोपित पक्ष ने हमला कर दिया। हमले में दो दारोगा घायल हो गए। इस दौरान पुलिस ने अपहृत कंडक्टर को बरामद कर लिया। एलाऊ पुलिस पहुंची, तब तक आरोपित पक्ष फरार हो गया।

loksabha election banner

कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र के गांव चपुन्ना निवासी पंकज दुबे रोडवेज में संविदा पर चालक हैं। शनिवार को अपने चचेरे भाई राहुल की बरात में शामिल होने के लिए सौरिख क्षेत्र के गांव खड़नी बरात में गए थे। बरात किरन मैरिज होम में ठहरी थी। रात 12 बजे वे मैरिज होम के बाहर आए तभी अवधेश पाल सिंह निवासी नगला सड़क थाना एलाऊ ने अपने साथियों के साथ मिलकर पंकज दुबे को अगवा कर लिया। एक बोलेरो में डालकर फरार हो गया।

आरोपित अवधेश पाल भी रोडवेज में परिचालक है। पंकज के परिजन उसे पहले से जानते है। घटना को देख रहे लोगों ने अवधेश पाल की पहचान कर ली। पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही थाना सौरिख पुलिस के एसआइ मुकेश राणा, ओमबाबू तिवारी कुछ पुलिस के सिपाहियों के साथ रात साढ़े तीन बजे अपहृत की तलाश में नगला सड़क पहुंच कर अवधेश पाल के घर छापा मारा तो पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया।

बवाल के दौरान आरोपित अवधेश पाल व उसके परिजन भाग निकलने में सफल हो गए। इस दौरान पुलिस ने पंकज दुबे को बरामद कर लिया। हमले में दोनों उप निरीक्षकों के चोट आई है। पुलिस पर हमले की सूचना मिलने पर एलाऊ पुलिस नगला सड़क पहुंच गई। यहां से हमले के संदेह में दो युवकों को हिरासत में लिया है।

सौरिख के एसआइ मुकेश राणा ने अवधेश, उसके भाई मुकेश, राकेश, रवि और पिता रामकिशन व छह अज्ञात लोगों पर हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पंकज दुबे के मुक्त होने पर उनके परिजन भी आ गए। परिजनों ने बताया कि अवधेश पाल ने पंकज दुबे की पत्नी गुड्डन से फोन पर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। एसओ एलाऊ भानु प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपितों को तलाश किया जा रहा, उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.