जासं, मैनपुरी: कस्बा कुरावली के मुहल्ला पठानान निवासी कक्षा 12 के छात्र की मौत का राज हमेशा हमेशा के लिए सुपुर्द-ए-खाक हो गया। स्वजनों ने मौत होने के बाद पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। ऐसे में अब पोस्टमार्टम से भी उसकी मौत का कारण पता नहीं चल सकेगा।

मुहल्ला पठानान निवासी मुहम्मद कैफ पुत्र नासिर हुसैन (16) बुधवार को अन्य छात्रों के साथ मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। ओवर की पांचवी बॉल फेकने के बाद वह अचानक गिर पड़े। यह देख साथ खेल रहे साथी दौड़कर उसके पास आए। अचेत हालत में उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इकलौते पुत्र की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। स्वजन शव को घर ले आए। लेकिन, उन्होंने मौत का कारण पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम कराने की जरूरत नहीं समझी। बताते हैं स्वजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। स्वजनों का कहना था कि बेटा की मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। इंस्पेक्टर कुरावली शिवकुमार सिंह चौहान का कहना है कि इस मामले की उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई है।

पानी में डूबने से हुई थी छात्रा की मौत: जासं, मैनपुरी: घिरोर के गांव ककराया निवासी 16 साल की छात्रा शिवानी पुत्री मुकेश की मौत पानी में डूबने हुई थी। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस को मिली रिपोर्ट से मौत की वजह सामने आई है। शरीर पर किसी चोट का निशान नहीं मिला है।

कक्षा 11 की छात्रा शिवानी सोमवार को लापता हो गई थी। वह मानसिक रूप से कमजोर थी। बुधवार को उसका शव गांव के पास एक कुआं में पड़ा मिला था। घटना को लेकर अलग प्रकार के कयास लगाए जा रहे थे। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका था। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ और शाम को पुलिस को रिपोर्ट मिली। एसओ घिरोर आदित्य कुमार ने बताया कि रिपोर्ट में मौत का कारण पानी में डूबना बताया गया है। शरीर पर चोट के निशान न होने से घटना हादसा प्रतीत हो रही है। उन्होंने बताया छात्रा कुआं में कैसे गिरी, इसकी जांच की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आया मौत का कारण

जासं मैनपुरी: घिरोर के गांव ककराया निवासी 16 साल की छात्रा शिवानी पुत्री मुकेश की मौत पानी में डूबने हुई थी। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस को मिली रिपोर्ट से मौत की बजह सामने आई है। शरीर पर किसी चोट का निशान नहीं मिला है। घटना को लेकर अलग-अलग प्रकार की अटकले लगाई जा रही थी।

कक्षा 11 की छात्रा शिवानी सोमवार को लापता हो गई थी।वह मानसिक रुप से बीमार थी। बुधवार को उसका शव गांव के पास एक कुंआ में पड़ा मिला था। घटना को लेकर अलग प्रकार के कयास लगाए जा रहे थे। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। वुधवार को शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका था।

गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ। शाम को पोस्टमार्टम पुलिस को मिली। एसओ घिरोर आदित्य कुमार ने बताया कि रिपोर्ट में मौत का कारण पानी में डूबना बताया गया है। शरीर पर चोट के निशान न होने से घटना हादसा प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया छात्रा कुंए में कैसे गिरी इसको लेकर गहराई से जांच की जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस