Move to Jagran APP

मैनपुरी फतह को मिशन जसवंतनगर

मैनपुरी लोकसभा सीट पर इस बार तगड़ी चुनौती पेश करने की कसरत में जुटी भाजपा ने मिशन जसवंत नगर शुरू कर दिया है। लोकसभा में जसवंतनगर विधानसभा भी शामिल है और हर चुनाव यहां सपा को बढ़त मिलती रही है। शनिवार को लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में कैबिनेट मंत्री एसपी ¨सह बघेल ने वहां पहुंच बढ़ाने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 10:43 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 10:43 PM (IST)
मैनपुरी फतह को मिशन जसवंतनगर
मैनपुरी फतह को मिशन जसवंतनगर

जागरण संवाददाता, मैनपुरी: मैनपुरी लोकसभा सीट पर इस बार तगड़ी चुनौती पेश करने की कसरत में जुटी भाजपा ने मिशन जसवंत नगर शुरू कर दिया है। लोकसभा में जसवंतनगर विधानसभा भी शामिल है और हर चुनाव यहां सपा को बढ़त मिलती रही है। शनिवार को लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में कैबिनेट मंत्री एसपी ¨सह बघेल ने वहां पहुंच बढ़ाने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

शहर स्थित ट्रांजिट हॉस्टल में हुई बैठक में एसपी ¨सह बघेल, प्रदेश मंत्री संगठन अमरपाल ¨सह और लोकसभा प्रभारी सुनील पांडेय ने बूथ समितियों के गठन की समीक्षा की। जिले में अब भी बहुत से बूथों पर समितियां नहीं बनी हैं। कहा गया कि 10 नवंबर तक हर हाल में हर बूथ पर समिति गठित कर ली जाए। जसवंत नगर में 450 बूथों में से 366 बूथों पर समिति बनने पर संतुष्टि जताई और इसे शत प्रतिशत करने के निर्देश दिए। तय हुआ कि जसवंतनगर में भी एक विस्तारक नियुक्त किया जाए जो कार्यक्रमों की मॉनीट¨रग करेगा। साथ ही मैनपुरी और जसवंतनगर संगठन को आपसी सामंजस्य से काम करने के निर्देश दिए। बैठक में पिछले दिनों हुई रन फॉर यूनिटी और मतदाता पुनरीक्षण में किए गए काम की भी समीक्षा की गई।

पार्टी नेताओं ने बताया कि 11 नवंबर से सभी बूथ अध्यक्षों के स्वागत कार्यक्रम किए जाएं। 17 नवंबर को जिले में 11 बाइकों पर रैली निकालें। इसमें सभी जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ पदाधिकारी भी बाइक पर ही चलेंगे। सबके लिए हेलमेट लगाना भी अनिवार्य है। इसके बाद एक से 15 दिसंबर तक हर विधानसभा में छह-छह पदयात्राएं निकाली जाएंगीं। इसकी तैयारी अभी कर लें। बैठक में डीसीबी चेयरमैन नरेंद्र ¨सह राठौर, विधायक रामनरेश अग्निहोत्री, पैक्सफेड निदेशक अशोक चौहान, जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता, उदय प्रताप, हेमंत शर्मा, महिला जिलाध्यक्ष बीना श्रीवास्तव, सौरभ दुबे आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.