मैनपुरी, जागरण टीम। Manipuri By Election 2022 मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में रविवार काे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर जमकर हमला बोला। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब समाप्तवादी पार्टी बन रही है। अखिलेश यादव अगले 25 साल तक सत्ता नहीं आने वाले। मुस्लिमों को भी भाजपा पर भरोसा हो रहा है, यादव समाज भी हमारे साथ जुड़ रहा है। इज्जत बचाने को लिए चाचा-भतीजा एक हो गए हैं। इसके बाद भी मैनपुरी हारने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir की व्यवस्था पूरी तरह चौपट, Bihari Panchami से एक दिन पहले ही पहुंचे हजारों भक्त

मैनपुरी होगी कैद से मुक्त

किशनी विधानसभा क्षेत्र के शमशेरगंज में आयोजित जनसभा में केशव प्रसाद मौर्य ने उन्होंने केंद्र-प्रदेश सरकार की योजनाओं के बखान के साथ प्रदेश की कानून व्यवस्था पर जोर दिया। सपा शासन में गुंडाराज होने का जिक्र कर मतदाताओं की नब्ज थामने का प्रयास किया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार भाजपा मैनपुरी को कैद से मुक्त करने जा रही है। यह चुनाव लोगों के विकास का नया मार्ग प्रशस्त करेगा। भाजपा ने रामपुर, आजमगढ़ में जनता के दम पर सपा को पराजित किया। अब मैनपुरी लोकसभा चुनाव की बारी है, यहां की जीत वहां से भी सरल है। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा की सरकार में प्रशासन के सहारे गुंडागर्दी होती थी। बूथ लूट लिए जाते थे। लोग सपा के शासन से आतंकित थे। परंतु अब योगीजी की सरकार है, जिसमें गुंडागर्दी का खात्मा हो गया है। मैनपुरी के चुनाव में भी कोई गुंडई नहीं हो पाएगी। कमल का बटन दबाने से गरीबों को आवास, गैस, शौचालय, बिजली मिली। सरकार इलाज भी मुफ्त दे रही है। अब राशन मिल रहा है, पहले भाषण मिलता था। लोगों को भाजपा के सुशासन पर भरोसा है। इसलिए हर वर्ग भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य को वोट करने जा रहा है। इससे ही उनको हार दिख रही है, इसलिए सब एक हो गए हैं। जो लोग पहले हाथ हिलाकर लोगों को खड़ा छोड़ जाते थे, आज गली-गली वोट मांग रहे हैं। यह सब किसी काम नहीं आने वाला। मैनपुरी सीट पर जीत हासिल कर भाजपा इतिहास रचेगी।

यह भी पढ़ेंः Agra News: बहन पर गोलियां चलाने की वारदात का मोबाइल पर हो सकता है Live Video, आरोपित के साथ फोन की भी तलाश

पैसा बांट रही सपा, आयोग से होगी शिकायत

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के लोग अब हार से बचने के लिए धन का सहारा ले रहे हैं। पैसा बांटने का काम कर रहे हैं। इसकी आयोग से शिकायत की जाएगी। 

Edited By: Tanu Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट