Move to Jagran APP

बसपा नेता के बेटे ने गोली मार जान दी

जागरण संवाददाता, मैनपुरी : वरिष्ठ बसपा नेता रामऔतार ¨सह के 17 वर्षीय बेटे ऋषभ ने पिता क

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Apr 2018 10:49 PM (IST)Updated: Wed, 04 Apr 2018 10:49 PM (IST)
बसपा नेता के बेटे ने गोली मार जान दी
बसपा नेता के बेटे ने गोली मार जान दी

जागरण संवाददाता, मैनपुरी : वरिष्ठ बसपा नेता रामऔतार ¨सह के 17 वर्षीय बेटे ऋषभ ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मारकर जान दे दी। दरवाजा तोड़कर परिजनों ने शव बाहर निकाला। ऋषभ 11वीं की परीक्षा में फिजिक्स विषय में फेल हो गया था। इसलिए वह तनाव में रहता था।

loksabha election banner

बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व पूर्व जोन कोऑर्डिनेटर रामऔतार ¨सह शहर कोतवाली के शिव¨सहपुर गांव में रहते हैं। उनका 17 वर्षीय इकलौता बेटा ऋषभ शहर के डॉ. किरन सौजिया सीनियर सेकंडरी स्कूल में 11वीं का छात्र था। बुधवार को ऋषभ का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ था। ऋषभ फिजिक्स में दो नंबर से फेल हो गया। ऐसे में बुधवार को उनके पिता को भी रिपोर्ट कार्ड देने को बुलाया गया था। पिता के साथ ऋषभ ने स्कूल पहुंचकर रिपोर्ट कार्ड लिया। परिजनों ने ऋषभ का हौसला भी बढ़ाया, लेकिन वह फेल हो जाने से काफी दुखी था। शाम करीब 4.30 बजे ऋषभ अपने कमरे में था। परिजन भी अपने कमरे में थे। तभी गोली चलने की आवाज आई। ऋषभ का दरवाजा अंदर से बंद था। परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए।

ऋषभ ने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मारी थी। पास ही रिवाल्वर पड़ी थी। परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थ। घटना की तहरीर बसपा नेता के भतीजे शुभम पुत्र रामप्रताप ने कोतवाली में दी है। उन्होंने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार किया है। डॉ. किरन सौजिया सीनियर सेकंडरी स्कूल के निदेशक अशोक यादव ने बताया कि ऋषभ पिता के साथ आए थे। उन्हें रिपोर्ट कार्ड दिया गया। ऋषभ की कंपार्टमेंट परीक्षा के लिए उन्होंने 200 रुपये की फीस जमा कर रसीद ली। ऋषभ को कंपार्टमेंट परीक्षा का शेड्यूल भी दिया गया था। कोतवाली प्रभारी जसवीर ¨सह सिरोही ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.