Move to Jagran APP

मुठभेड़ में दबोचे तीन बदमाश, चौकी प्रभारी घायल

बाइक पर भाग रहे बदमाशों से किशनी और सौंरिख पुलिस की आधा घंटा तक चली मुठभेड़ में चौकी प्रभारी रामनगर थाना किशनी वीरेंद्र कुमार के पैर में चोट लगने से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 11:08 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jul 2018 11:08 PM (IST)
मुठभेड़ में दबोचे तीन बदमाश, चौकी प्रभारी घायल
मुठभेड़ में दबोचे तीन बदमाश, चौकी प्रभारी घायल

जासं, मैनपुरी : बाइक पर भाग रहे बदमाशों से किशनी और सौंरिख पुलिस की आधा घंटा तक चली मुठभेड़ में चौकी प्रभारी रामनगर थाना किशनी वीरेंद्र कुमार पैर में चोट लगने से घायल हो गए। पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने लूट की वारदातें कुबूल की हैं।

loksabha election banner

किशनी थाना क्षेत्र के ढकरोई पुल के पास पुलिस की कोबरा टीम गश्त कर रही थी। अपाचे पर तेज रफ्तार से गुजर रहे तीन युवकों को रोकने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं रुके। पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना तत्काल कुसमरा और रामनगर चौकी पुलिस को दी। बिना देर किए कुसमरा चौकी प्रभारी सुशील कुमार और रामनगर चौकी प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने पुलिस बल के साथ बदमाशों का पीछा किया। तीनों सौंरिख क्षेत्र के जंगलों में घुस गए। जहां पुलिस के साथ जमकर मुठभेड़ हुई। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक बदमाश ने अपना मंगल कश्यप उर्फ राजीव कुमार पुत्र रामदत्त निवासी धमियापुर थाना किशनी बताया है। बदमाश लूट की वारदातों को कुबूला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.