Move to Jagran APP

नाटकीय ढंग से कोतवाली पहुंची अगवा युवती

स्वजन ने लगाया था लव जिहाद का शिकार बनाने का आरोप पुलिस ने शुरू की पूछताछ बयान के आधार पर होगी कार्रवाई

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 06:20 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 06:20 AM (IST)
नाटकीय ढंग से कोतवाली पहुंची अगवा युवती
नाटकीय ढंग से कोतवाली पहुंची अगवा युवती

जासं, मैनपुरी: 23 दिन पहले अगवा युवती सोमवार को खुद ही नाटकीय ढंग से कोतवाली पहुंच गई। स्वजन ने युवती को लव जिहाद का शिकार होना बताया था। पुलिस ने युवती से पूछताछ शुरू कर दी है। युवती ने आरोपित के साथ मर्जी से जाने की बात कही है।

loksabha election banner

शहर के एक मुहल्ले की युवती आठ नवंबर को लापता हो गई थी। बाद में पता चला कि उसे शहर के मुहल्ला सोतियाना निवासी आशू मंसूरी अगवा कर ले गया है। युवती के स्वजन का कहना था कि आरोपित उनके यहां पानी की बोतल पहुंचाने आता था और वह अपना नाम अरविद तिवारी बताता था। इसलिए परिवार के लोग उससे निकटता मानने लगे थे। बाद में पता चला कि अरविद तिवारी का वास्तविक नाम आशू मंसूरी है।

स्वजन का आरोप था कि आरोपित ने युवती को लव जिहाद का शिकार बनाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी। आरोपित पर दबाव बनाने के लिए उसके स्वजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस पर सोमवार को युवती खुद ही नाटकीय ढंग से कोतवाली पहुंच गई। युवती ने बताया कि वह युवक के साथ अपनी मर्जी से गई थी। युवती को लव जिहाद का शिकार बनाया गया है या नहीं, यह पुलिस की जांच में पता चलेगा। इंस्पेक्टर कोतवाली भानु प्रताप सिंह ने बताया कि युवती का बयान दर्ज करने के बाद ही सही जानकारी सामने आ सकेगी। धोखे में खाया कीटनाशक, इलाज के दौरान मौत

जासं, मैनपुरी: एलाऊ थाना क्षेत्र के गांव भांवत निवासी मुन्नालाल के खेत में सिघाड़े की फसल हैं। सिघाड़ों को कीटों से बचाने के लिए कीटनाशक दवा मंगाकर रखी थी। रविवार की दोपहर उनके पुत्र लालू (13) ने चूरन के धोखे में छिड़काव को रखी गई कीटनाशक दवा खा ली। थोड़ी देर बाद ही उल्टियां होने लगी। तबियत खराब होती देख स्वजन उसे लेकर जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद थोड़ी राहत मिलने पर चिकित्सकों ने उसे इंडोर में शिफ्ट करा दिया था। यहां इलाज के दौरान रविवार की देर रात किशोर की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.