जासं, मैनपुरी: सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को वर्चुअल बैठक के जरिए जिला संगठन के कार्यों की समीक्षा की। कोरोना काल में पार्टी पदाधिकारियों द्वारा किए गए कार्यों की एक ई-बुक का भी विमोचन किया गया।

दोपहर 11:30 बजे डिप्टी सीएम ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए जरूरी है कि सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। सुरक्षा के तहत पार्टी की नीतियों और योजनाओं से लोगों को अवगत कराएं। पदाधिकारी अपने क्षेत्रीय लोगों से वर्चुअल के माध्यम से जुडे़ं। ज्यादा से ज्यादा कार्य ऑनलाइन ही पूरे करें।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण में लॉकडाउन के दौरान भाजपा के पदाधिकारियों और युवा विग ने आपसी सहयोग से जरूरतमंदों की जिस प्रकार मदद की, उससे उनकी सेवा भावना प्रतीत होती है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लोगों की मदद का अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान डिप्टी सीएम ने लखनऊ स्थित अपने आवास पर जिले की ई-बुक का ऑनलाइन विमोचन किया। बुक में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा किए गए सेवा कार्यों को शामिल किया गया है। साथ ही लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील भी की गई है। दोपहर में कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने अपने आवास से झांसी जिले की ई-बुक का ऑनलाइन विमोचन किया।

वर्चुअल मीटिग में पूर्व विधायक अशोक सिंह चौहान, डीसीबी चेयरमैन नरेंद्र सिंह राठौर, जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक, पूर्व जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता, प्रदीप तिवारी, सौरभ दुबे मौजूद थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप