जागरण संवाददाता, मैनपुरी : लोकसभा चुनाव को देखते हुए अब कांग्रेस ने भी जिले में अपनी जमीन तलाशना शुरू कर दिया है। केंद्र और भाजपा की सरकार को कटघरे में खड़ा करने के लिए अब सम्मेलनों की योजना बनाई है। जिले के सभी ब्लॉकों में 25 जून तक सम्मेलनों का आयोजन कर सरकार की जनविरोधी नीतियों का बखान कर भाजपा की पोल खोलने की तैयारी कर रही है।

नगर के मंडी धर्मदास स्थित कांग्रेस जिला कार्यालय पर बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष संकोच गौड़ ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने लोगों को धोखा दिया है। जो वायदे किए थे, वे पूरे ही नहीं हुए। योजनाओं का लाभ वास्तविक लाभार्थियों तक नहीं पहुंच पा रहा है। सरकार की वादाखिलाफी के के विरोध में अब कांग्रेस मोर्चा खोलेगी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक ब्लॉक पर सम्मेलनों के जरिए लोगों को हकीकत बताई जाएगी।

डॉ. उमेश ¨टगल ने कहा कि लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है। सरकार महंगाई पर काबू करने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। इतना ही नहीं कानून व्यवस्था भी ध्वस्त हो चुकी है। लूट, हत्या, दुष्कर्म और डकैती के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। 25 जून तक अब जिले में सम्मेलन कर लोगों को भाजपा के झूठे वायदों से रूबरू कराया जाएगा। बैठक में अनिल पालीवाल, सतीश चंद्र यादव, मनोज कुमार, मान ¨सह शाक्य, विनोद शर्मा, शिवराज ¨सह यादव, नसीम पठान, सुरेश राठौर, रामवीर ¨सह, अभिलाख ¨सह यादव आदि मौजूद थे। ये है सम्मेलनों की तारीख

13 जून को जागीर में, 15 को मैनपुरी, 16 को घिरोर, 18 को करहल, 19 को बरनाहल, 20 को कुरावली, सुल्तानगंज में 23, किशनी में 24 और बेवर में 25 जून को सम्मेलन का समापन होगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप