मैनपुरी, जागरण टीम। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में पाकिस्तान का जिक्र कर नया दांव खेल दिया। ब्रजेश पाठक ने कहा कि यह चुनाव भारत- पाकिस्तान के मैच जैसा है। इसलिए जात-पात से ऊपर उठकर भाजपा को वोट करें। सपा शासन में गुंडाराज था। मैनपुरी की जनता से यह सब सहा है। इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को वोट कर सपा को सबक सिखाएं।

यह भी पढ़ेंः Mainpuri By Election 2022: प्रचार को मैनपुरी आए शिवपाल बोले, हमारा सहयोग लेते तो मुख्यमंत्री होते अखिलेश

उप मुख्यमंत्री ने रविवार को भोगांव में युवा सम्मेलन और मैनपुरी में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सामान्य क्रिकेट मैच हम सब देखते हैं। परंतु जो मैच कम अंतर वाला हो या भारत-पाकिस्तान के बीच है। उस मैच को देखने का आनंद चार गुना बढ़ जाता है। मैं जहां जा रहा हूं, वहां लोग जात- पात से ऊपर उठकर भाजपा को वोट कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के समय में भले आदमी की इज्जत-आबरू सुरक्षित नहीं थी। महिला- बेटियां घर से निकलने से डरतीं थी। थाने- चौकियाें पर गुंडों का कब्जा था। वे कहते थे समाजवादी पार्टी का नारा है, खाली प्लाट हमारा है। कोई दुकान, मकान ऐसा नहीं था, जहां सपा का झंडा लगाकर कब्जा नहीं किया गया। अब प्रदेश में कानून का राज स्थापित है। गुंडे माफिया या तो प्रदेश छोड़ गए हैं या जेल में हैं। दूसरी तरफ केंद्र सरकार आतंकवाद के खात्मे में जुटी है।

यह भी पढ़ेंः Agra Crime News: दिन दहाड़े गोली मारकर युवती की हत्या, भाई ने ही संपत्ति के विवाद में चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां

केंद्र सरकार ने कड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवादियों को खदेड़ने का कार्य किया है। इसलिए निर्भीक होकर गुंडाराज का जवाब देने के लिए भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य को जिताने का काम करें। उपमुख्यमंत्री ने संविधान दिवस पर डा. बीआर आंबेडकर काे भी स्मरण किया। कहा कि बाबा साहब ने सभी को समान अधिकार देकर लोकतंत्र को मजबूत किया। आंबेडकर के अनुयायियों से एकत्रित होकर भाजपा के पक्ष में मतदान कर उनके सपनों को साकार करना चाहिए। 

Edited By: Tanu Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट