Move to Jagran APP

बूथों पर चला मतदाता पुनरीक्षण अभियान

मैनपुरी: चुनाव आयोग के निर्देश पर रविवार को जिले के सभी बूथों पर विशेष मतदाता पुनरीक्षण अभियान चलाया गया। 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले युवाओं से मतदाता बनने के लिए फॉर्म भरवाए गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jun 2018 11:54 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jun 2018 11:54 PM (IST)
बूथों पर चला मतदाता पुनरीक्षण अभियान
बूथों पर चला मतदाता पुनरीक्षण अभियान

जेएनएन, मैनपुरी: चुनाव आयोग के निर्देश पर रविवार को जिले के सभी बूथों पर विशेष मतदाता पुनरीक्षण अभियान चलाया गया। 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले युवाओं से मतदाता बनने के लिए फॉर्म भरवाए गए।

loksabha election banner

एसडीएम करहल एसडीएम अशोक कुमार मौर्य ने कई बूथों का निरीक्षण किया। नगर के आजाद ¨हद इंटर कॉलेज, प्राथमिक स्कूल किरथुआ, प्राथमिक विद्यालय खजुरारा, प्राइमरी स्कूल गंभीरा, प्राथमिक विद्यालय अंडनी आदि केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान अभिलेख अपूर्ण मिलने पर उन्होंने सभी बीएलओ को दिशा-निर्देश दिए। भोगांव के नेशनल इंटर कॉलेज के बूथों का नायब तहसीलदार और लेखपाल आदि ने निरीक्षण किया। बूथों पर बीएलओ मोहम्मद इमरान जावेद खान, सुनीता यादव, सुनीता शाक्य, तहसीन फातिमा, अमिता ¨सह यादव मौजूद रहीं।

उधर, बूथों पर पहुंचकर मतदाता सूचियों के सत्यापन के लिए पहुंचे विधायक भोगांव रामनरेश अग्निहोत्री को बीएलओ गायब मिले। रविवार को सभी बूथों पर बीएलओ की ड्यूटी लगाई गई थी। रविवार की दोपहर विधायक भोगांव सूची के सत्यापन कार्य के लिए सुल्तानगंज और भोगांव के बूथ गढि़या गो¨वदेपुर, हुसैनपुर, विक्रमपुर, मुरादपुर नगरिया, रकरी, परसादपुर और हरगनपुर पहुंचे तो यहां मौके पर बीएलओ मिले ही नहीं।

विधायक ने सभी बूथ अध्यक्षों से कहा कि अपने-अपने बूथों की मतदाता सूचियों का अच्छी तरह से सत्यापन करें। ध्यान रहे 18 साल की उम्र पूरी कर चुके कोई भी युवा सूची में शामिल होने से वंचित न रह जाएं। उनके साथ इस मौके पर अर¨वद तोमर, राजीव पांडेय, कलक्टर ¨सह, विशंभर दयाल तिवारी, सौरभ दुबे आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.