Move to Jagran APP

एएसपी ने थानों पर की अपराधों की समीक्षा

करहल संसू। मंगलवार को एएसपी मधुवन कुमार सिंह ने करहल कुर्रा और थाना बरनाहल क्षेत्र में अधीनस्थों के साथ बैठक की। इस दौरान अपराधों की समीक्षा कर दिशा निर्देश भी दिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 04:25 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 04:25 AM (IST)
एएसपी ने थानों पर की अपराधों की समीक्षा
एएसपी ने थानों पर की अपराधों की समीक्षा

संसू, करहल: मंगलवार को एएसपी मधुवन कुमार सिंह ने करहल, कुर्रा और थाना बरनाहल क्षेत्र में घटित होने वाले अपराधों की समीक्षा की। लंबित विवेचनाओं को समय से निपटाने, वांछित अपराधियों को धरपकड़ अभियान चलाकर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

एएसपी ने यह भी निर्देश दिए कि सर्दी के मौसम को देखते हुए रात गश्त के समय विशेष सतर्कता बरते हुए सीटी बजा कर गश्त दिया जाए। रात गश्त की समय सीमा मौसम को देखते हुए एक घंटा और बढ़ाई जाए। थाने के अभिलेखों का विश्लेषण करने के बाद उनको सही से रखरखाव के भी निर्देश दिए। इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार, प्रभारी निरीक्षक करहल शिवपाल सिंह चौहान के अलावा सभी थाने के थाना प्रभारी निरीक्षक, उपनिरीक्षक मौजूद रहे। यूआइडी कार्ड बनवाएं दिव्यांग

जासं, मैनपुरी: जिला दिव्यांगजन सशक्तीकरण अधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने जिले के दिव्यांगजनों से यूआइडी कार्ड बनवाने को कहा है। उन्होंने कहा कि जिनको दिव्यांग पेंशन, कुष्ठावस्था पेंशन प्राप्त हो रही है, वह अपना नया आनलाइन दिव्यांग प्रमाण पत्र विशिष्ट पहचान पत्र यूडीआइडी कार्ड बनवाकर 20 दिन के अन्दर कार्यालय में उपलब्ध कराएं, अन्यथा की स्थिति में आगामी आने वाली पेंशन की किस्त जारी नहीं की जाएगी। 31 तक आनलाइन आवेदन करें शीतगृह स्वामी

जासं, मैनपुरी: अगले साल के लिए लाइसेंस नवीनीकरण को शीतगृह स्वामी आनलाइन आवेदन 31 अक्टूबर तक कर दें। यह जानकारी देते हुए जिला उद्यान अधिकारी अनीता सिंह ने बताया कि आवेदन करने के बाद पूर्ण अभिलेखों के साथ हार्ड कापी कार्यालय में उपलब्ध कराएं। इन अभिलेखों में फायर विभाग का अनापत्ति प्रमाण पत्र, प्रदूषण विभाग से जल-वायु का प्रमाण पत्र, भवन और मशीनरी का फिटनेस प्रमाण पत्र, अंतिम बिजली बिल और भुगतान की रसीद, पार्टनर-निदेशक सूची, मशीनरी सूची, जनरेट के सही प्रकार से कार्य करने का प्रमाण पत्र, भवन, प्लांट-मशीनरी, भंडारित आलू के बीमा कवरनोट, आलू निकासी की सूचना आदि होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.