Move to Jagran APP

डग्गेमार बोलेरो सवारों ने युवक को लूटा, विरोध पर की पिटाई

बिछवां संसू। डग्गेमार बोलेरो सवार बदमाशों ने एक युवक को मारपीट पांच हजार रुपये लूट लिए। उसे वाहन से बाहर फेंक दिया। घटना थाना कुरावली और बिछवां के बीच सीमा विवाद में उलझी हुई है। परेशान होकर पीड़ित अपने घर चला गया। बिछवां पुलिस ने घटना को शहर कोतवाली में होने की बात कही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 11:35 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 06:23 AM (IST)
डग्गेमार बोलेरो सवारों ने युवक को लूटा, विरोध पर की पिटाई
डग्गेमार बोलेरो सवारों ने युवक को लूटा, विरोध पर की पिटाई

संसू, बिछवां : डग्गेमार बोलेरो सवार बदमाशों ने एक युवक को मारपीट पांच हजार रुपये लूट लिए। उसे वाहन से बाहर फेंक दिया। घटना थाना कुरावली और बिछवां के बीच सीमा विवाद में उलझी हुई है। परेशान होकर पीड़ित अपने घर चला गया। बिछवां पुलिस ने घटना को शहर कोतवाली में होने की बात कही है।

loksabha election banner

थाना कुरावली के गांव नानामऊ निवासी इमरान शनिवार सुबह बाहर से लौटा था। घर जाने के लिए मैनपुरी शहर में ईशन नदी पुल के पास वाहन की प्रतीक्षा कर रहा था। तभी एक सफेद रंग की डग्गेमार बोलेरो वहां पहुंची। बोलेरो चालक ने कुरावली की आवाज लगाई तो इमरान उसमें सवार हो गया। बोलेरो में पहले से पांच लोग सवार थे।

इमरान के अनुसार कुरावली रोड पर अंजनी के आगे बदमाशों ने चलती बोलेरो में उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसकी जेब में रखी पांच हजार रुपये की नकदी लूटने के बाद बदमाश उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए। पीड़ित इमरान रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना कुरावली पहुंचा। कुरावली पुलिस ने घटनास्थल बिछवां क्षेत्र में होने की बात कहते हुए बिछवां जाने की सलाह दी। वह थाना बिछवां पहुंचा तो उसे घटनास्थल शहर कोतवाली में बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा गया तो पीड़ित बिना रिपोर्ट दर्ज कराए ही घर चला गया। एसओ बिछवां विजय वर्मा सिंह चंदेल ने बताया कि घटनास्थल उनके क्षेत्र में नहीं है, फिर भी जांच की जा रही है। वहीं इंस्पेक्टर कोतवाली ओमहरी बाजपेयी ने बताया कि उन्हें सूचना नहीं मिली है। ना ही पीड़ित ने तहरीर दी है। जांच की जाएगी। - एक पखवाड़ा पहले भी हुई थी लूट

जिस प्रकार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। इसी प्रकार 14 सितंबर को दिलीप निवासी महरमई थाना बिछवां के साथ भी बदमाशों ने लूटपाट की थी, उसे भी सफेद रंग की बोलेरो ने ईशन नदी पुल के पास से बैठाला गया था। उस समय भी बोलेरो में पांच बदमाश बैठे थे। पीड़ित ने थाना बिछवां में तहरीर दी थी, लेकिन इस घटना का राज अब फाश नहीं हो सका है। पूर्व में भी इस प्रकार की तमाम घटनाएं हो चुकी है। ये गैंग मैनपुरी-कुरावली रोड और मैनपुरी-कुसमरा रोड पर इस प्रकार की घटनाएं अधिक अंजाम दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.