Move to Jagran APP

Mainpuri: डिंपल के समर्थन में आए केसी त्यागी, बोले- बहू का प्रचार कर रहे इसलिए जांच, अब छिनेगा शिवपाल से आवास

Mainpuri Lok Sabha Seatउप चुनाव में पांच दिसम्बर को मतदान होना है। समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में प्रसपा अध्यक्ष और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव चुनाव प्रचार कर रहे हैं। शिवपाल यादव के बचाव में केसी त्यागी आए और बड़ा बयान दिया।

By Dileep SharmaEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Wed, 30 Nov 2022 08:44 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 08:46 PM (IST)
Mainpuri: डिंपल के समर्थन में आए केसी त्यागी, बोले- बहू का प्रचार कर रहे इसलिए जांच, अब छिनेगा शिवपाल से आवास
Mainpuri Lok Sabha Seat: मैनपुरी में आए केसी त्यागी ने साधा भाजपा पर निशाना।

मैनपुरी, जागरण टीम। जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव ने बुधवार को मैनपुरी पहुंचकर समाजवादी पार्टी सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन की अपील की। इसके साथ भाजपा पर निशाना भी साधा। केसी त्यागी ने कहा कि भाजपा के लिए प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से बड़ा शत्रु कोई नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपने परिवार की बहू को समर्थन दिया है। इसीलिए रिवरफ्रंट की जांच शुरू हो गई और उनकी सुरक्षा घटा ली गई। दो चार दिन में अब उनका आवास भी छीन लिया जाएग।

loksabha election banner

भ्रष्टाचार के सारे आरोप अब शिवपाल पर लगने वाले हैं

बुधवार को आवास विकास कालोनी स्थित सपा कार्यालय पर पत्रकार वार्ता करते हुए जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि भ्रष्टाचार के सारे आरोप अब शिवपाल पर लगने वाले हैं। समूचे विपक्ष और खासतौर पर मैं अखिलेश यादव से अपील करना चाहता हूं कि नेताजी की विपक्षी एकता को आगे बढ़ाना है। इतना अत्याचार तो पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की सरकार में इमरजेंसी के दौरान नहीं हुआ, जितना कि इस समय भाजपा सरकार में हो रहा है।

ये भी पढ़ें;

JLF 2023: जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 19 जनवरी से, शशि थरूर और वरुण गांधी सहित ये वक्ता होंगे शामिल

Uttarakhand News: दो ऐतिहासिक विधेयक विधानसभा में पास, महिलाओं को क्षैतिज आरक्षण और मतांतरण पर रोक बना कानून

शिवपाल सिंह द्वारा जसवंतनगर में दिए गए बैलगाड़ी का कुत्ता वाले बयान पर उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी के किसी भी नेता द्वारा दिए गए गैर संसदीय भाषा का मैं समर्थन नहीं करता हूं। ये विचारों की भिन्नता की लड़ाई है। इसमें गाली गलौज नहीं होनी चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.