Move to Jagran APP

दिनदहाड़े इंस्टीट्यूट संचालक का अपहरण, फिरौती देकर मुक्त

बिना नंबर की स्कार्पियो में आए बदमाशों ने गुरुवार दोपहर बाइपास रोड से किया था अपहरण पत्नी ने पहुंचाई डेढ़ लाख की फिरौती अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 06:06 AM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 06:06 AM (IST)
दिनदहाड़े इंस्टीट्यूट संचालक का अपहरण, फिरौती देकर मुक्त
दिनदहाड़े इंस्टीट्यूट संचालक का अपहरण, फिरौती देकर मुक्त

जासं, मैनपुरी: गुरुवार को दिनदहाड़े स्कार्पियो सवार बदमाशों ने पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के संचालक का अपहरण कर लिया। करीब सात घंटे बाद डेढ़ लाख रुपये की फिरौती लेकर उन्हें मुक्त कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद अपहर्ताओं की तलाश शुरू कर दी है। फिरौती में सिर्फ डेढ़ लाख रुपये की मांग किए जाने को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

loksabha election banner

शहर में बिछिया रोड निवासी धर्मेंद्र कुमार आगरा बाइपास रोड पर पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट का संचालन करते हैं। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे इंस्टीट्यूट बंद करने के बाद वे बाइक से घर जा रहे थे, तभी उनके मोबाइल पर काल आ गई। वे बात करने लगे, तभी सफेद रंग की बिना नंबर की एक स्कार्पियो वहां आकर रुकी। स्कार्पियो से उतरे युवकों ने धर्मेंद्र से कहा कि कार में बैठे साहब आपको बुला रहे हैं। जैसे ही धर्मेंद्र कार के पास पहुंचे, तभी स्कार्पियो के पीछे से आए चार युवकों ने धक्का मारकर उन्हें स्कार्पियो में डाल लिया और अपहरण कर ले गए। धर्मेंद्र की बाइक को बदमाशों का एक साथी ले गया। धर्मेंद्र के मुताबिक रास्ते में उनके साथ मारपीट कर अंगूठी और 15 हजार रुपये की नकदी लूट ली गई। एक ट्यूबवेल की कोठरी में बंधक बना लिया गया। बदमाशों ने उनके फोन से, उनकी पत्नी सीमा को फोन कर डेढ़ लाख रुपये की फिरौती मांगी। शाम करीब सात बजे सीमा अपने देवर राकेश के साथ फिरौती की रकम लेकर दन्नाहार क्षेत्र के गांव खर्रा पहुंची।

बदमाशों ने फिरौती लेने के बाद सीमा और राकेश को जाने के लिए कह दिया। कुछ देर बाद उन्हें झाड़ियों में ले जाकर छोड़ दिया और उनकी बाइक उन्हें दे दी गई। बाइस से वे घर आए फिर स्वजन के साथ कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। अपहर्ताओं का पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। सीओ सिटी अभय नारायण राय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही राजफाश कर अहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.