Move to Jagran APP

मनचले से परेशान छात्रा ने की खुदकशी की कोशिश

स्कूल जाते समय रास्ते में खाई दवाएं गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती पुलिस को दिया बयान कहा-सहेली का दोस्त चार दिन से कर रहा है परेशान

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 06:59 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 06:59 AM (IST)
मनचले से परेशान छात्रा ने की खुदकशी की कोशिश
मनचले से परेशान छात्रा ने की खुदकशी की कोशिश

जासं, मैनपुरी: मनचले की हरकतों से परेशान आकर एक छात्रा ने विद्यालय के रास्ते में दवाओं का सेवन कर लिया। स्कूल में हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल की इमरजेंसी में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया। होश आने पर छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में अपनी सहेली के दोस्त पर परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

शहर के एक मुहल्ला निवासी 14 वर्षीय छात्रा करहल रोड स्थित एक विद्यालय में कक्षा आठ की छात्रा है। मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे विद्यालय में अचानक उल्टियां होने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई। शिक्षकों के फोन पर पहुंचे स्वजन ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां छात्रा द्वारा दवाओं का सेवन करने की बात स्वीकारी। स्वजन द्वारा इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। चार घंटे के उपचार के बाद पहुंची पुलिस को छात्रा ने बताया कि उसकी एक सहेली कक्षा सात में पढ़ती है। सहेली का एक दोस्त उसे चार दिन से परेशान कर रहा है। आरोप है कि सहेली द्वारा उपलब्ध कराए गए मोबाइल नंबर पर मनचला युवक आए दिन फोन करता है। छात्रा ने बताया कि सोमवार को मनचले ने स्कूल जाते समय फोन पर बात न करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इससे वह परेशान थी। स्कूल जाते समय रास्ते में घर में रखी दवाओं में से एक दर्जन टेबलेट खा लीं। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि अभी स्वजन द्वारा तहरीर नहीं दी गई है, लेकिन छात्रा के बयान के आधार पर पड़ताल आरंभ कराई गई है। स्वजन को तहरीर देने के लिए कहा गया है। बर्खास्त सिपाही ने युवक से वसूले 60 हजार रुपये, मुकदमा

संवाद सूत्र, किशनी: युवक को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर बर्खास्त सिपाही और उसके साथियों ने रकम ठग ली। दोबारा पैसे मांगने पर युवक ने मना किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। परेशान युवक ने स्वजन को जानकारी दी। पिता की शिकायत पर मंगलवार को पुलिस ने बर्खास्त सिपाही सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुकदमा सूबेदार निवासी नगला इंदे बसैत ने दर्ज कराया है। सूबेदार का आरोप है कि उसके पुत्र रणधीर उर्फ राजा को बीते 27 नंवबर को बर्खास्त सिपाही अनुज चौधरी, अनुज शाक्य पुत्र राजकुमार निवासी रम्पुरा, अनुपम यादव पुत्र राधेश्याम निवासी गपकापुर, कुलदीप और सूर्य प्रताप ने गांव के बाहर बुलाया था। वहां से वे लोग रणधीर को सियाज गाड़ी में बैठाकर ले गए। हरीसिंह पुर जंगल मे पहुंच कर उनके पुत्र पर गांव में हुई ट्राली चोरी का आरोप लगाते हुए मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। बदले में एक लाख की रकम मांगी। बाद मे 60 हजार रुपये लेकर रणधीर को छोड़ दिया। दो दिन बाद दोबारा फिर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपये मांगे। इन्कार पर जान से मार देने की धमकी दी। पिता की तहरीर पर किशनी थाना पुलिस ने धारा 364ए, 323,506, 384 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि सभी नामजदों में शामिल अनुज चौधरी बर्खास्त सिपाही है। उसके साथ अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रहीं है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वर्दी में था सिपाही, खुद को बताया था एसओजी में: रणधीर का आरोप है कि गाड़ी में अनुज चौधरी पुलिस वर्दी में बैठा था और उसने खुद को एसओजी में बताया था। धमकी दी कि वह उसकी जिदगी खराब कर देगा। इसी धमकी के चलते उसने साठ हजार की रकम दे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.