Move to Jagran APP

मैनपुरी में छेड़खानी का विरोध करने पर किशोरी को घर में जिंदा जलाया, अस्पताल में भर्ती कराने साथ गया आरोपित

Mainpuri News घर में अकेली थी किशोरी जिला अस्पताल तक साथ गया आरोपित। सैफई में मौत के बाद पिता ने दर्ज कराया अभियोग भाइयों ने दिए बयान। आरोपित युवक की तलाश में जुटी पुलिस। सनसनीखेज घटना के बाद परिवार दहशत में है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Wed, 17 May 2023 08:19 AM (IST)Updated: Wed, 17 May 2023 08:19 AM (IST)
मैनपुरी में छेड़खानी का विरोध करने पर किशोरी को घर में जिंदा जलाया, अस्पताल में भर्ती कराने साथ गया आरोपित
मैनपुरी में छेड़खानी का विरोध करने पर किशोरी को घर में जिंदा जलाया।

मैनपुरी, जागरण संवाददाता। यूपी के मैनपुरी में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मंगलवार को घर में घुसकर छेड़खानी के विरोध पर किशोरी को जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में किशोरी को जिला अस्पताल ले जाते समय आरोपित साथ था। वहां से रेफर किए जाने पर वह गायब हो गया। देर शाम सैफई में किशोरी की मौत के बाद पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

'17 वर्षीय बेटी के साथ पड़ोसी युवक छेड़खानी करता था'

दिल दहला देने वाली घटना शहर के नगला पजाबा की है। यहां रहने वाले श्रमिक परिवार की 17 वर्षीय बेटी के साथ पड़ोसी युवक छेड़खानी करता था। श्रमिक की पत्नी की एक साल पहले मौत हो गई थी। मंगलवार को घर में 17 वर्षीय बेटी और दो नाबालिग बेटे थे। पिता मजदूरी पर गया था। दोपहर करीब एक बजे घर से किशोरी के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला पहुंची। घर में किशोरी बुरी तरह झुलसी तड़प रही थी और उसके साथ पड़ोसी अंकित था। महिला और अंकित किशोरी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे सैफई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

सैफई में हुई मौत

घटना की सूचना मिलने पर पिता अस्पताल पहुंचा और किशोरी को सैफई ले गए। देर शाम उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी अंकित उनकी बेटी को परेशान करता था। मंगलवार दोपहर अंकित ने घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। विरोध पर पहले पीटा और फिर डीजल डालकर आग लगा दी। घर में मौजूद किशोरी के दोनों नाबालिग भाइयों ने भी मारपीट के बाद बहन को जलाए जाने की बात बताई।

सीओ सिटी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ अभियोग दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.