Move to Jagran APP

मंडलीय कबड्डी में फीरोजाबाद व आगरा का जलवा

सोमवार को शहर के डीएवी इंटर कॉलेज में मंडलीय कबड्डी प्रतियोगिता हुई। जिसमें मंडल के चारों जिलों से टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में फीरोजबाद और आगरा के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। विजेता टीमों का चयन राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 11:04 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 11:04 PM (IST)
मंडलीय कबड्डी में फीरोजाबाद व आगरा का जलवा
मंडलीय कबड्डी में फीरोजाबाद व आगरा का जलवा

जागरण संवाददाता, मैनपुरी: सोमवार को शहर के डीएवी इंटर कॉलेज में मंडलीय कबड्डी प्रतियोगिता हुई। जिसमें मंडल के चारों जिलों से टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में फीरोजाबाद और आगरा के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। विजेता टीमों का चयन राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए किया गया।

loksabha election banner

मंडलीय प्रतियोगिता में आगरा, फीरोजाबाद, मथुरा और मैनपुरी की टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता का शुभारंभ समाजसेवी महेश चंद्र अग्निहोत्री व चेयरमैन प्रतिनिधि लक्ष्मण गुप्ता ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। पहले सीनियर बालक वर्ग में फीरोजाबाद-मथुरा और आगरा मैनपुरी की टीमों का मुकाबला हुआ। जिसमें फीरोजाबाद और आगरा की टीम ने जीत दर्ज की। इसके बाद फीरोजाबाद और आगरा की टीम के बीच हुए फाइनल में फीरोजबाद ने आगरा को हरा बाजी अपने नाम कर ली। इसी तरह सीनियर बालिका वर्ग में पहले आगरा और मैनपुरी ने जीत दर्ज की। जिसके बाद दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में आगरा की टीम मैनपुरी की टीम को हराकर विजेता बनी। वहीं सब जूनियर बालक वर्ग में फीरोजाबाद व सब जूनियर बालिका वर्ग में आगरा की टीम विजेता रही। इन चारों टीमों का चयन राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए किया गया। जिला विद्यालय निरीक्षक सर्वेश कुमार ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी। इस दौरान प्रधानाचार्य प्रशांत चतुर्वेदी, खेल प्रशिक्षक स्वतंत्र कुमार, हरप्रसाद यादव, एके ¨सह, राजवीर ¨सह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.