Move to Jagran APP

Love Story : देवर से हुआ प्‍यार तो पति को लगा दिया ठिकाने, अपने हाथों से शराब पिलाकर सिर कुचलकर हत्‍या

पुलिस के अनुसार बृजेश गांव की एक शादी में शामिल होने के लिए बीते दिनों गांव आया था। इसके बाद उसका गांव के पासा सरसों के खेत में शव पड़ा मिला। उसका सिर बुरी तरह से कुचला हुआ था। शव की हालत देख घरवालों ने हत्‍या का आरोप लगाया था।

By Mohammed AmmarEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sat, 28 Jan 2023 09:56 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 09:56 PM (IST)
Love Story : देवर से हुआ प्‍यार तो पति को लगा दिया ठिकाने, अपने हाथों से शराब पिलाकर सिर कुचलकर हत्‍या
Love Story : देवर से हुआ प्‍यार पति को लगा दिया ठिकाने, अपने हाथों से शराब पिलाकर सिर कुचलकर हत्‍या

मैनपुरी, जागरण ऑनलाइन टीम। मैनपुरी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक विवाहिता ने अपने पति की इसलिए हत्‍या कर दी, क्‍योंकि उसका पति उसके प्‍यार में आड़े आ रहा था। असल में महिला को अपने देवर से प्‍यार हो गया। लेकिन पति उसकी राह में रोड़ा था। इसलिए उसने अपने पत‍ि की ही हत्‍या कर दी। लेक‍िन जिस तरह से उसने हत्‍या की उससे पुलिस भी हैरान रह गई।

loksabha election banner

दो साल से चल रहा था अफेयर

यह मामला मैनपुरी क्षेत्र के नगला पृथ्‍वीपुर गांव का है। यहां बृजेश की शादी करीब दस पहले रेनू से हुई थी। बृजेश नोएडा में जॉब करता है। रेनू अपने दो बच्‍चों के साथ जिनकी उम्र 6 साल और 4 साल है। उनके साथ गांव में रहती है। पुलिस के अनुसार रेनू का अपने चचेर देवर मोहित के साथ पिछले दो साल से अफेयर चल रहा था। 

बृजेश गांव आया तो कर दी हत्‍या

पुलिस के अनुसार बृजेश गांव की एक शादी में शामिल होने के लिए बीते दिनों गांव आया था। इसके बाद उसका गांव के पास सरसों के खेत में शव पड़ा मिला। उसका सिर बुरी तरह से कुचला हुआ था। शव की हालत देख घरवालों ने हत्‍या का आरोप लगाया था। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि शक के आधार पर मोहित और रेनू से पूछताछ की गई।

पति को चल गया था पता तो कर दी हत्‍या 

महिला ने बताया कि उसके अफेयर का उसके पति को पता चल चुका था। इसको लेकर दोनों में झगड़ा होता था। शादी के दिन उसने अपने देवर को फोन किया जहां देवर भी उस शादी समारोह में पहुंच गया। इसके बाद उसने बृजेश को खूब शराब पिलाई। शराब पिलाने के बाद वह उसे सरसों के खेत में ले गया। यहां दोनों ने उसे खूब शराब पिलाई। जब वह पूरी तरह नशे में डूब गया तो रेनू ने अपने पति का स‍िर ईंट से कुचलकर उसकी हत्‍या कर दी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.