Move to Jagran APP

बदलेगी कलक्ट्रेट की सूरत, होगा सुंदरीकरण

- डीएम, एसपी ने किया निरीक्षण, दक्षिण की ओर लगेंगे दो गेट ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 10:10 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 10:10 PM (IST)
बदलेगी कलक्ट्रेट की सूरत, होगा सुंदरीकरण
बदलेगी कलक्ट्रेट की सूरत, होगा सुंदरीकरण

मैनपुरी, जागरण संवाददाता : कलक्ट्रेट परिसर के सुंदरीकरण की तैयारियां शुरू हो गई हैं। स्टांप वेंडर के खोखे हटवाने के बाद अवैध रूप से जरूरत से अधिक जगह पर टीन शेड डालकर बैठे बैनामा लेखकों को भी सड़क की पटरी से हटाया जाएगा। मंगलवार को डीएम प्रदीप कुमार, पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने कलक्ट्रेट परिसर का निरीक्षण कर सुंदरीकरण की योजना तैयार की है।

loksabha election banner

योजना के तहत कलक्ट्रेट के दक्षिण की ओर गेट लगाया जाएगा। इसके साथ ही चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की कॉलोनी की ओर से कलक्ट्रेट के प्रवेश के रास्ते पर लोहे का बड़ा गेट लगाया जाएगा। कलक्ट्रेट परिसर में प्रवेश के अन्य रास्तों पर पहले से ही गेट लगे हुए हुए हैं।

स्टांप वेंडरों के खोखा हटने के बाद बची खाली जगह और वकीलों के चेंबर ब्लॉक सी के आगे जगह को मिट्टी से भरने के बाद इंटरलॉ¨कग ईट बिछाई जाएगी। इस कार्य से जहां कलक्ट्रेट की सूरत बदल जाएगी वहीं चुनाव के समय पर होने वाले बेरीके¨डग के खर्चे से भी राहत मिलेगी। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों के साथ मौजूद बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल राठौर व डीजीसीआर सुधाकर मिश्रा ने भी सुझाव दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.