Move to Jagran APP

सपा हाईकमान तक पहुंचा मामला, संगठन में चुप्पी

सपा एमएलसी के परिवाद पर 24 दिसंबर को होगी सुनवाई पुलिस भी जांच में जुटी हाईकमान ने भी तलब किया ब्योरा

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 06:59 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 06:59 AM (IST)
सपा हाईकमान तक पहुंचा मामला, संगठन में चुप्पी
सपा हाईकमान तक पहुंचा मामला, संगठन में चुप्पी

जागरण संवाददाता, मैनपुरी: माजवादी पार्टी के माननीय में छिड़ी रार का मामला पार्टी हाईकमान तक पहुंच गया है। एमएलसी अरविद यादव ने भी हाईकमान से शिकायत की है। हालांकि संगठन अभी पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए है। उधर, एमएलसी द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। न्यायालय में दायर परिवाद पर 24 दिसंबर को सुनवाई प्रस्तावित है।

loksabha election banner

सपा एमएलसी अरविद यादव ने बुधवार को सीजेएम न्यायालय में मानहानि का परिवाद दायर किया था। इसमें सपा के मैनपुरी सदर विधायक राजकुमार यादव और पूर्व विधायक आलोक शाक्य पर पद-प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में थाना करहल में भी तहरीर दी गई है। गुरुवार को मामले की जानकारी पार्टी हाईकमान को भी दे दी गई। एमएलसी अरविद यादव ने बताया कि उन्होंने हाईकमान को वायरल आडियो क्लिप के साथ शिकायत भेजी है। मामले में हाईकमान स्तर से ही कार्रवाई होगी। इस मामले के बाद जिले भर में चर्चाओं के दौर चल रहे है। हालांकि पार्टी नेता और पदाधिकारी चुप्पी साधे हुए है। मामले को लेकर कोई भी कुछ कहना नहीं चाहता। हालांकि सूत्रों की मानें तो हाईकमान ने स्थानीय स्तर से पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है।

वहीं करहल थाने में दर्ज मुकदमे पर भी जांच शुरू हो गई है। मामले में थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि जांच की जा रही है, जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। खोखे में बिक रही थीं दवाएं, छापेमारी में की सील

जासं, मैनपुरी: एक लाइसेंस पर दो मेडिकल स्टोर के संचालन की शिकायत पर हरकत में आए औषधि विभाग ने छापेमारी की। दवाओं को जब्त कर खोखे को सील कर दिया गया है। तीन दवाओं के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं।

समाधान दिवस में जिलाधिकारी से किशनी के चितायन में फर्जी मेडिकल स्टोर के संचालन की शिकायत की गई थी। गुरुवार को शिकायत पर संज्ञान लेते हुए औषधि निरीक्षक उर्मिला अग्रवाल ने टीम के साथ पंकज मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। जानकारी की तो पता चला कि एक लाइसेंस पर दो जगहों पर दुकान संचालित कराई जा रही है, जबकि वास्तविक लाइसेंस दो साल पहले ही खत्म हो चुका है। जिस स्थान के लिए लाइसेंस जारी किया गया था, वहां दुकान बंद मिली। पूछताछ के आधार पर कस्बा में एक खोखे में मेडिकल स्टोर संचालित पाया गया। यहां नियमों का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा था। खोखे को सील कर लगभग 45 हजार रुपये कीमत की दवाएं विभाग ने कब्जे में लेकर सील करा दीं। औषधि निरीक्षक का कहना है कि तीन दवाओं के सैंपल लिए गए हैं जिसमें आइवरमेक्टिन सिरप और एमोक्सीसाइक्लिन कैप्सूल शामिल हैं। अब दुकानदार के खिलाफ न्यायालय में परिवाद दायर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.