संसू, कुरावली (मैनपुरी): आगरा में तैनात सिपाही को यहां गुरुवार को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। चालक हादसा के बाद वाहन छोड़ फरार हो गया। पुलिस फरार चालक की तलाश में जुट गई है।

कुरावली निवासी मोहित कुमार वर्ष 2018 में पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। ट्रेनिग पूरी करने के बाद उन्हें आगरा के थाना खंदौली में तैनात किया गया। मंगलवार को उनकी छोटी बहन की गोद भराई की रस्म होनी थी। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वे सोमवार को अवकाश लेकर घर आए थे। गुरुवार शाम को उन्हें आगरा जाना था, इसलिए सुबह 11 बजे वह मैनपुरी शहर में रह रही बड़ी बहन से मिलने बाइक से जा रहे थे।

जीटी रोड नहरपुल गैलानाथ के पास पीछे से ट्रक ने उनकी बाइक का रौंद दिया। उनकी बाइक ट्रक के पहिया के नीचे फंस गई और काफी तक घिसटती गई। हादसे में मोहित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। कुछ देर के लिए जाम लग गया। वहां मौजूद लोगों ने स्वजनों को सूचना दी। घर और मुहल्ले के लोग मौके पर आ गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक का पता नहीं लग सका है।

कुसमरा : क्षेत्र के गांव तरिहा निवासी छोटेलाल बुधवार शाम बाजार करने कुसमरा आए थे। लौटते समय बंसरमऊ पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो परिजन भी आ गए।

भोगांव : थाना भोगांव के रकरी चौकी पर तैनात सिपाही देवेंद्र निवासी अलीगढ़ गुरुवार दोपहर बाद बाइक में पेट्रोल भरवाने आलीपुर खेड़ा जा रहे थे। शिवपालपुल के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। तीसरी घटना में नगला पति निवासी राहुल के चाचा रामबाबू 17 जनवरी को सड़क हादसे में घायल हो गए थे। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कुरावली : चौथी घटना में गंगाजमुनी के पास एक बाइक असंतुलित होकर पलट गई। जिससे बाइक सवार विपिन निवासी मुहल्ला फर्दखाना कुरावली घायल हो गए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस