Move to Jagran APP

आगरा में तैनात सिपाही को ट्रक ने रौंदा, चालक फरार

मैनपुरी जासं। आगरा में तैनात सिपाही को यहां गुरुवार को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। घटना के बाद चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। आसपास के ग्रामीण मौके पर आ गए। पुलिस ने लोगों को शांत किया। सिपाही मूल रूप से कुरावली का निवासी था और वह आगरा आने से पहले अपनी बहन से मिलने मैनपुरी शहर आ रहा था कि हादसा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 10:57 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 10:57 PM (IST)
आगरा में तैनात सिपाही को ट्रक ने रौंदा, चालक फरार
आगरा में तैनात सिपाही को ट्रक ने रौंदा, चालक फरार

संसू, कुरावली (मैनपुरी): आगरा में तैनात सिपाही को यहां गुरुवार को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। चालक हादसा के बाद वाहन छोड़ फरार हो गया। पुलिस फरार चालक की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

कुरावली निवासी मोहित कुमार वर्ष 2018 में पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। ट्रेनिग पूरी करने के बाद उन्हें आगरा के थाना खंदौली में तैनात किया गया। मंगलवार को उनकी छोटी बहन की गोद भराई की रस्म होनी थी। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वे सोमवार को अवकाश लेकर घर आए थे। गुरुवार शाम को उन्हें आगरा जाना था, इसलिए सुबह 11 बजे वह मैनपुरी शहर में रह रही बड़ी बहन से मिलने बाइक से जा रहे थे।

जीटी रोड नहरपुल गैलानाथ के पास पीछे से ट्रक ने उनकी बाइक का रौंद दिया। उनकी बाइक ट्रक के पहिया के नीचे फंस गई और काफी तक घिसटती गई। हादसे में मोहित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। कुछ देर के लिए जाम लग गया। वहां मौजूद लोगों ने स्वजनों को सूचना दी। घर और मुहल्ले के लोग मौके पर आ गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक का पता नहीं लग सका है।

कुसमरा : क्षेत्र के गांव तरिहा निवासी छोटेलाल बुधवार शाम बाजार करने कुसमरा आए थे। लौटते समय बंसरमऊ पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो परिजन भी आ गए।

भोगांव : थाना भोगांव के रकरी चौकी पर तैनात सिपाही देवेंद्र निवासी अलीगढ़ गुरुवार दोपहर बाद बाइक में पेट्रोल भरवाने आलीपुर खेड़ा जा रहे थे। शिवपालपुल के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। तीसरी घटना में नगला पति निवासी राहुल के चाचा रामबाबू 17 जनवरी को सड़क हादसे में घायल हो गए थे। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कुरावली : चौथी घटना में गंगाजमुनी के पास एक बाइक असंतुलित होकर पलट गई। जिससे बाइक सवार विपिन निवासी मुहल्ला फर्दखाना कुरावली घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.