महोबा, जागरण संवाददाता। बजरिया मोहल्ला में रोजाना रात में घर लौटने के बाद पति की हरकतों से पत्नी इस कदर तंग आ गई कि उसने डंडा उठाकर उल्टा पिटाई कर दी। सिर पर चोट आने पर पति को उसने फिर खुद महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायल पति का इलाज कराने के बाद से अपने साथ कोतवाली ले गई।

मोहल्ला बजरिया निवासी सनी मजदूरी करता है और घर में पत्नी सीमा के साथ रहता है। पत्नी सीमा ने बताया कि रविवार सुबह पति खाना खाने के बाद घर से कहीं निकल गया था। उसके बाद करीब पूर्वाह्न 11 बजे घर पहुंचा तो नशे में धुत था। आते ही गालियां देने लगा और उसे पीटने लगा।

सीमा ने बताया कि पति रोज रात में घर लौटने के बाद शराब के नशे में उसकी पिटाई करता था। रविवार को उसकी हरकत से तंग आकर उसने एक डंडा उठाया और पति को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट होती देख मोहल्ले वाले आ गए और समझाकर मामला शांत कराया। पिटाई से सनी जख्मी हो गया तो सीमा उसे महोबा जिला अस्पताल लेकर गई। 

इस बीच सीमा ने फोन करके कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पति का जिला अस्पताल में उपचार कराया और फिर उसे कोतवाली ले गई। सीमा ने पुलिस को बताया कि पति आए दिन शराब के नशे में घर आकर उससे मारपीट करता है। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह ने बताया कि महिला के पति का इलाज कराने के बाद कोतवाली लाया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Abhishek Agnihotri

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट