Move to Jagran APP

वाहन की टक्कर से दो की मौत

संवाद सूत्र, (महोबा) पनवाड़ी : बहन के यहां से कुआं पूजन के कार्ड बांटकर लौट रहे दो ल

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 11:25 PM (IST)Updated: Sun, 14 Oct 2018 11:25 PM (IST)
वाहन की टक्कर से दो की मौत
वाहन की टक्कर से दो की मौत

संवाद सूत्र, (महोबा) पनवाड़ी : बहन के यहां से कुआं पूजन के कार्ड बांटकर लौट रहे दो लोगों की बाइक में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

बीती देर रात जिले के छानी गांव का निवासी 55 वर्षीय प्रकाश उपड़ारा जनपद निवाड़ी निवासी अपनी बहन के यहां से अपने नाती अंशुल के कुआं पूजन के कार्ड बांटकर रिश्तेदार 30 वर्षीय राकेश निवासी रैपुरा वापस गांव लौट रहा था। रास्ते में थाना महोबकंठ क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बम्हौरी मोड़ के पास वह पहुंचे तो पनवाड़ी से हरपालपुर की ओर जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि राकेश व प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर यूपी 100 के पीआरवी 1267 कर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों को स्वास्थ्य केंद्र लाये यहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। टक्कर किस वाहन ने मारी यह ज्ञात नहीं हो सका है। एक साथ दो लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.