Move to Jagran APP

कुएं में गिरे छोटे भाई को बचाने की कोशिश में गई बड़े की जान, पूरे घर में छाया मातम- तैरना नहीं आता था फिर भी कूदा दीपक

घटना के चलते वहां अफरातफरी मच गई ग्रामीणों ने रस्सी डालकर मशक्कत के बाद दोनों को कुएं से बाहर निकला और कमलेश दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया पेट में पानी भर जाने की वजह दीपक की मौत हो गई। डा. पंकज राजपूत ने चेकअप के बाद दीपक को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Sun, 05 May 2024 06:01 PM (IST)
कुएं में गिरे छोटे भाई को बचाने की कोशिश में गई बड़े की जान

जागरण संवाददाता, महोबा : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मझलवारा में रविवार को चचेरे छोटे भाई को कुएं से निकालने के लिए कूदे बड़े भाई की मौत हो गई। घटना के बाद दिवंगत के घर में मातम छा गया। वहीं गांव के लोग भी स्तब्ध हैं।

पानी भरते समय कुएं में गिरने से मौत

ग्राम मझलवारा निवासी 15 वर्षीय क्रश अनुरागी पुत्र खलक अनुरागी ने बताया कि रविवार को वह अपने चचेरे बड़े भाई 22 वर्षीय दीपक पुत्र कमलेश के साथ खेत में बचे अवशेष जला रहा था। आग बुझाने के लिए क्रश खेत में बने कुएं से पानी लेने गया पानी भरते समय वह कुएं में गिर गया। उसे बचाने आया दीपक भी कुएं में कूद गया, दीपक को तैरना नहीं आता था, पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

घटना के चलते वहां अफरातफरी मच गई, ग्रामीणों ने रस्सी डालकर मशक्कत के बाद दोनों को कुएं से बाहर निकला और कमलेश दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया, पेट में पानी भर जाने की वजह दीपक की मौत हो गई।

डा. पंकज राजपूत ने चेकअप के बाद दीपक को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा भरने की कार्रवाई की। कमलेश ने बताया कि उसके एक पुत्र और एक पुत्री की शादी हो चुकी है, दीपक की इस तरह मौत से एक झटके से गुलजार घर में मातम का मंजर छा गया, स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल हैं, वहीं गांव के लोग भी सन्न हैं।