Move to Jagran APP

प्रमाणपत्र बनवाने के लिए छात्र छात्राएं परेशान

जागरण संवाददाता, महोबा: सदर तहसील में जाति निवासी बनवाने के लिए दर्जनों छात्र छात्राएं 10 दिनों

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 11:17 PM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 11:17 PM (IST)
प्रमाणपत्र बनवाने के लिए छात्र छात्राएं परेशान
प्रमाणपत्र बनवाने के लिए छात्र छात्राएं परेशान

जागरण संवाददाता, महोबा: सदर तहसील में जाति निवासी बनवाने के लिए दर्जनों छात्र छात्राएं 10 दिनों से परेशान घूम रहे है। कभी कानूनगो साहब नहीं मिलते तो कभी लेखपाल नहीं मिलते। इससे छात्र छात्राएं कई दिनों से तहसील के चक्कर काट रहे हैं। सोमवार को एक बार फिर कानूनगो और लेखपाल न मिलने पर छात्र छात्राओं ने तहसील में प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

loksabha election banner

सदर तहसील से जाति निवास बनवाने के लिए नीतेंद्र कुमार निवासी बसौरा, दिनेश कुमार किड़ारी, तुलसीदास छिकहरा, लक्ष्मी कबरई, वीरेंद्र कुमार मामना, मुन्ना ¨सह मामना, योगेंद्र यादव सहित दर्जनों छात्र छात्राएं कई दिनों से सदर तहसील के चक्कर काट रहे हैं। छात्र छात्राओं ने बताया कि पुलिस की नौकरी के लिए फार्म भरना है। जिसके लिए जाति व निवास प्रमाणपत्र की आवश्यकता है। बताया कि 10 दिनों से तहसील आ रहे हैं। पर कभी कानूनगो और कभी लेखपाल तहसील में नहीं मिलते। फोन पर बात करने पर कहा जाता है कि तीन घंटे बाद आएंगे और कभी फोन बंद मिलता है। छात्र छात्राओं का कहना है कि 8 दिसंबर फार्म की अंतिम दिनांक है। अगर प्रमाण पत्र नहीं बने तो हम लोग फार्म नहीं भर पाएंगे। इसके बाद लेखा कक्ष के बाहर छात्र छात्राओं ने नारेबाजी की और प्रदर्शन किया। बाद में एसडीएम से मिलने की बात कह कर सभी लोग चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.