Move to Jagran APP

निदेशक के निरीक्षण में खराब मिले आरओ

जागरण संवाददाता, महोबा : शासन के निर्देश पर लखनऊ से आए संयुक्त निदेशक स्वास्थ्य आरपी पांडेय

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 07:34 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 07:34 PM (IST)
निदेशक के निरीक्षण में खराब मिले आरओ
निदेशक के निरीक्षण में खराब मिले आरओ

जागरण संवाददाता, महोबा : शासन के निर्देश पर लखनऊ से आए संयुक्त निदेशक स्वास्थ्य आरपी पांडेय ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण कर यहां की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने वार्ड पहुंचकर उनका हालचाल जाना। पूछा कि उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल रही है कि नहीं। उन्होंने अस्पताल से मिलने वाले खाद्यान्न की भी जानकारी दी।

loksabha election banner

निदेशक ने इसके बाद आईसीयू, ओपीडी के साथ ही रक्तकोष का भी निरीक्षण किया। पुरुष व महिला चिकित्सालय में लगे आरओ खराब होने का मामला सामने आया। बताया गया कि आरओ खराब होने से लोगों को पीने योग्य पानी नहीं मिल पा रहा है। इस पर निदेशक आरसी पांडेय ने आरओ को जल्द दुरुस्त कराने की मांग की। यहां का स्वतंत्र विद्युत फीडर दो दिनों से खराब है जिससे गर्मी में मरीज बिलबिलाने को मजबूर है। इस पर निदेशक ने समस्या से जल्द समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने लेबर रूम का निरीक्षण कर स्टाफ नर्सों से पूछताछ की। कहा कि मरीजों से सही तरीके से व्यवहार कर उन्हें बेहतर उपचार दें। यदि ऐसी कोई शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान महिला अस्पताल के प्रभारी सीएमएस एसके वर्मा, डा. आरपी मिश्रा, डा. एमएस राना, डा. एसके ¨सह सहित अन्य चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.