Move to Jagran APP

बिल के विरोध में एक घंटे जाम रखा नेशनल हाईवे

जागरण संवाददाता महोबा किसान विधेयक के विरोध में विभिन्न संगठन और युवाओं ने प्रदर्शन किय

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 12:11 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 05:03 AM (IST)
बिल के विरोध में एक घंटे जाम रखा नेशनल हाईवे
बिल के विरोध में एक घंटे जाम रखा नेशनल हाईवे

जागरण संवाददाता, महोबा : किसान विधेयक के विरोध में विभिन्न संगठन और युवाओं ने प्रदर्शन किया। किसान यूनियन भानु गुट ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नारेबाजी की व प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम सत्येंद्र कुमार को सौंपा। विधेयक के विरोध में सपाइयों ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। वहीं, किसानों ने कबरई के छंगा चौराहे के पास नेशनल हाईवे एक घंटे तक जाम रखा। इससे हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

prime article banner

किसान यूनियन भानु, समाजवादी पार्टी, भारतीय किसान यूनियन और सत्यमेव जयते संगठन के कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग स्थानों पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। सत्यमेव जयते व भाकियू ने कस्बा कबरई के छंगा चौराहे के पास किसान बिल के विरोध में नेशनल हाईवे एक घंटे तक जाम रखा। धरना प्रदर्शन के बाद मुख्यालय आकर प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सदर एसडीएम राजेश यादव को सौंपा। इस मौके पर रामखिलावन शुक्ला, विकास यादव, सचिव सुभाष चौरसिया आदि रहे। भाकियू (भानु गुट) के पदाधिकारियों ने किसान विरोधी तीनों अध्यादेश वापस लेने और देश हित में बच्चों का कानून लागू करने के लिए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। सपा के जिलाध्यक्ष प्राणसिंह यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। कहा, किसान एवं श्रमिक विरोधी बिल वापस लिया जाए। उधर, जिला कांग्रेस कमेटी ने जिलाध्यक्ष तुलसीदास लोधी की अध्यक्षता में शुक्रवार को आल्हा चौक स्थित आंबेडकर पार्क में धरना दिया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर पूर्व प्रदेश सचिव युवा शहंशाह अली, जिला उपाध्यक्ष संतोष कुमार धुरिया, जिला महासचिव कुंवर राकेश सिंह आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.