Move to Jagran APP

सुरक्षा व यातायात व्यवस्था को लेकर एएसपी ने की चर्चा

जागरण संवाददाता महोबा सोमवार को शहर की चौकी भटीपुरा प्रांगण में एएसपी आरके गौतम की

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 12:07 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 12:07 AM (IST)
सुरक्षा व यातायात व्यवस्था को लेकर एएसपी ने की चर्चा
सुरक्षा व यातायात व्यवस्था को लेकर एएसपी ने की चर्चा

जागरण संवाददाता, महोबा: सोमवार को शहर की चौकी भटीपुरा प्रांगण में एएसपी आरके गौतम की अध्यक्षता में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें एएसपी ने व्यापारिक प्रतिष्ठानों की सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था आदि को लेकर चर्चा की।

loksabha election banner

बैठक के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत अपील की गई कि अपराधियों के चिह्नीकरण में सहयोग करें। निष्पक्ष भयमुक्त होकर अपना मतदान करें। सभी की समस्याओं को भी सुना गया एवं निस्तारण के लिए संबंधित को निर्देशित किया गया। एएसपी ने कहा कि जिले में हुई विभिन्न लूटपाट की घटनाओं में शत-प्रतिशत रिकवरी की गई है। अपराधियों को जेल भेजा गया है, उन्होंने व्यापारियों से अपील की कि व्यवसायिक प्रतिष्ठानों एवं घरों में सीसीटीवी कैमरा लगाने का प्रयास किया जाए। इससे अपराध रोकने एवं उसका खुलासा करने में आसानी होती है, यह भी कहा कि घरों एवं व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के आसपास रोशनी के भी इंतजाम रखे जाएं। प्रभारी निरीक्षक बलराम सिंह, चौकी प्रभारी भटीपुरा उपनिरीक्षक उपेंद्र प्रताप सिंह सहित व्यापारी मौजूद रहे।

अ‌र्द्धसैनिक बलों के साथ किया गश्त, निर्भीक होकर मतदान करने की अपील: विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष संपन्न कराए जाने को लेकर पुलिस अधिकारी गांवों में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। साथ ही ग्रामीणों से निर्भीक होकर मतदान की अपील की जा रही है।

एसपी सुधा सिंह के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी चरखारी तेजबहादुर सिंह ने थाना श्रीनगर अनिल कुमार, वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामप्रताप यादव की मौजूदगी में अ‌र्द्धसैनिक बलों के साथ श्रीनगर, कैमाहा, इमलिया, अतरारमाफ, पिपरामाफ, लुहेडी, हिलुवा आदि गांवों का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। थाना खरेला क्षेत्र में सीआरपीएफ बल के साथ एरिया डोमिनेशन दौरान संवेदनशील एवं बल्नरेबिल पोलिग बूथों पर पहुंचकर भौतिक सत्यापन किया गया। उन्होंने निर्वाचन आयोग के आदेश-निर्देशों से लोगों को अवगत कराया। लोगों से निर्भीक होकर निष्पक्ष मतदान करने की अपील की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.