Move to Jagran APP

जुआ के वायरल वीडियो को लेकर भी पूछताछ

संवाद सहयोगी कबरई (महोबा) एसआइटी जांच के आठवें दिन भी टीम के अधिकारियों की पूछताछ

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 11:34 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 11:34 PM (IST)
जुआ के वायरल वीडियो को लेकर भी पूछताछ
जुआ के वायरल वीडियो को लेकर भी पूछताछ

संवाद सहयोगी, कबरई (महोबा): एसआइटी जांच के आठवें दिन भी टीम के अधिकारियों की पूछताछ जारी रही। टीम ने बुधवार को एक वायरल वीडियो की पड़ताल करने के लिए कुछ लोगों को बुलाया था। इसमें जुए के फड़ के पास दिवंगत व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी दिखाई दे रहे है। इस वीडियो के वायरल होने पर आरोप लगे थे कि यह पूर्व एसपी ने अपने बचाव में वायरल कराया था। वहीं एसआइटी ने देर शाम करीब 56 घंटे तक पूछताछ के लिए रोके गए पांचों लोगों को स्वयं उनके घर पहुंचाया, इसके बाद टीम महोबा लौट गई।

loksabha election banner

कबरई व्यापारी प्रकरण की जांच के लिए गठित एसआइटी को शासन द्वारा दी गई समयसीमा मंगलवार को ही पूरी हो चुकी है। बुधवार को टीम के अधिकारियों ने पहले से रोके गए पांच लोगों से फिर पूछताछ की गई। आज दो ऐसे लोगों को भी बुलाया गया, जिनका नाम पूर्व में एक वीडियो वायरल करने में आया था। आठ सितंबर को जैसे ही इंद्रकांत का पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार पर रिश्वत मांगने और उत्पीड़न का आरोप लगाने वाला वीडियो वायरल हुआ था। उसके करीब आधे घंटे बाद ही एक ऐसा वीडियो वायरल किया गया, जिसमें किसी स्थान पर बड़ा जुआ का फड़ सजा है। इसमें इंद्रकांत भी नोट की गड्डी लिए दिख रहे थे। इस पर दिवंगत पक्ष के लोगों का आरोप था कि एसपी ने अपने बचाव और व्यापारी को घेरे में लेने के लिए इसे गलत तरीके से वायरल कराया है। इसी की सत्यता जानने के लिए टीम ने पूछताछ की। सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाए गए बालकिशोर द्विवेदी, पुरुषोत्तम सोनी, बृजकिशोर शुक्ल, अर्जुन सिंह, सत्यम से बुधवार को भी पूछताछ के लिए एसआइटी रोके रही। इन सभी लोगों को शाम करीब साढ़े छह बजे सादी वर्दी में एसआइटी और पुलिस फोर्स अपने साथ लेकर कबरई पहुंची। यहां बालकिशोर के घर पर टीम दस मिनट तक रुकी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.