Move to Jagran APP

अवकाश से लेखपालों को मिली राहत

जागरण संवाददाता, महोबा: जुलाई के पहले सप्ताह से शुरू हुआ लेखपालों का आन्दोलन शासन की धम

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 11:10 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 11:10 PM (IST)
अवकाश से लेखपालों को मिली राहत
अवकाश से लेखपालों को मिली राहत

जागरण संवाददाता, महोबा: जुलाई के पहले सप्ताह से शुरू हुआ लेखपालों का आन्दोलन शासन की धमकी से नहीं डिगा तो एस्मा के तरह कार्रवाई शुरू कर दी गई। शनिवार और रविवार को शासकीय अवकाश होने से फिलहाल धरना स्थल पर सन्नाटा रहा। लेखपाल संघ सोमवार से पुन: आन्दोलन पर लौटेगा।

loksabha election banner

माह के दूसरे शनिवार और रविवार के चलते लेखपालों के प्रदर्शन स्थल पर पूरी तरह शांति रही। महोबा तहसील लेखपाल संघ के राम नरेश ने कहा कि आखिर सरकार हमारे प्रांतीय नेताओं से वार्ता को क्यों नहीं राजी हो रही है। उन्होंने दलील दी कि संघ की मांगे जायज हैं और उन्हें नकारने की कोई वजह नहीं है इस लिए कोई वार्ता का साहस नहीं जुटा रहा है। उन्होंने दोहराया कि प्रशासन की दमकारी नीतियों के आगे संगठन फिलहाल झुकेगा नहीं और अपनी मांगों पर अडिग रहेगा। आन्दोलन चूंकि कार्य दिवसों में है इस लिए दूसरे शनिवार और रविवार को कोई प्रदर्शन नहीं होगा। सोमवार को प्रांतीय नेतृत्व के निर्देश पर आन्दोलन को आगे बढ़ाया जाएगा। चरखारी एसडीएम जंगबहादुर यादव ने कहा कि शासकीय अवकाश होने से सोमवार से नोटिस के आधार पर लेखपालों को काम पर वापसी की उम्मीद की जा रही है। सोमवार को जो भी स्थिति बनेगी निर्णय लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.