Move to Jagran APP

एडीजी से बोले क्रशर कारोबारी के साझेदार-वापस दिलाएं रिवाल्वर

संवाद सहयोगी कबरई (महोबा) क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत के बाद जमा कराई गई

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 11:20 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 11:20 PM (IST)
एडीजी से बोले क्रशर कारोबारी के  साझेदार-वापस दिलाएं रिवाल्वर
एडीजी से बोले क्रशर कारोबारी के साझेदार-वापस दिलाएं रिवाल्वर

संवाद सहयोगी, कबरई (महोबा) : क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत के बाद जमा कराई गई रिवाल्वर साझेदारों ने वापस मांगी है। कारोबारी के दोनों पार्टनर जिले में आए अपर पुलिस महानिदेशक प्रेमप्रकाश से मिले और कहा कि जांच के दौरान एसआइटी ने शस्त्र जमा कराए थे। एडीजी ने उन्हें जांच अधिकारी को एक प्रार्थना पत्र देने को कहा।

loksabha election banner

बुधवार दोपहर कबरई थाने व पुलिस लाइन में बैठक करने के लिए महोबा पहुंचे एडीजी से मिलने के लिए क्रशर कारोबारी इंद्रकांत के पार्टनर बाल किशोर, पुरुषोत्तम सोनी मिलने पहुंचे। दोनों ने पत्र देकर कहा कि उनके रिवाल्वर जांच के दौरान एसआइटी ने जमा करवाए थे। वह अभी तक नहीं मिले हैं। सुरक्षा की ²ष्टि से रिवाल्वर वापस दिलाए जाएं। इस पर एडीजी ने कहा कि प्रयागराज के एसपी क्राइम (कबरई प्रकरण जांच अधिकारी) आशुतोष मिश्र को प्रार्थनापत्र दें, इसके बाद वह शस्त्र वापसी कराएंगे।

....

यह है मामला

कबरई में आठ सितंबर को क्रशर व्यापारी इंद्रकांत गाड़ी में घायल मिले थे। कानपुर के अस्पताल में उनकी 13 सितंबर की शाम मौत हो गई थी। गोली मारे जाने से एक दिन पहले ही उन्होंने वीडियो वायरल कर तत्कालीन एसपी पाटीदार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर उनसे जान का खतरा बताया था। इंद्रकांत की मौत के बाद पूर्व एसपी समेत चार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

एडीजे ने सलामी गार्द को पुरस्कृत करने का दिया निर्देश

जागरण संवाददाता, महोबा : अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश थाना कबरई के निरीक्षण के बाद पुलिस लाइन पहुंचे। यहां उन्होंने मौजूद गार्द से सलामी ली व सलामी गार्द को पुरस्कृत करने के निर्देश दिए।

सभागार कक्ष में सैनिक सम्मेलन में पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों से उनकी समस्या जानी। सभी से कोविड-19 के खतरों से सचेत रहकर आमजन की सुरक्षा करने की अपील की। कहा, थानों पर कैमरे लगाए जाएं। शिकायतकर्ता से शिकायती प्रार्थना-पत्र पर संपर्क नंबर अवश्य लिया जाए। जिससे उनको समय-समय पर वार्ता कर कुशलक्षेम से रुबरु हो सके । भ्रष्टाचार के विरुद्ध सहयोग की अपील की। सैनिक सम्मेलन के बाद पुलिस लाइन निरीक्षण के बाद उनके द्वारा पुलिस लाइन में बने गेस्ट हाउस में एसपी अरुण कुमार श्रीवास्तव, अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम, समस्त क्षेत्राधिकारी साथ एक समीक्षा गोष्ठी का आयोजन किया गया व आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.