Move to Jagran APP

तमंचा दिखा जबरन दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो..., पीड़ित महिला ने आरोपित पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट कराई दर्ज

महोबा में एक कस्बा निवासी ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक जबरन उसके घर में घुस आया और तमंचे की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek AgnihotriPublished: Wed, 23 Nov 2022 06:28 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 06:28 PM (IST)
तमंचा दिखा जबरन दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो..., पीड़ित महिला ने आरोपित पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट कराई दर्ज
महोबा में आरोपित ने महिला के साथ घर में घुसकर किया दुष्कर्म।

महोबा, जागरण संवाददाता। घर में अकेली महिला के साथ तमंचा दिखा एक युवक ने दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। इसके साथ ही आरोपित ने पीड़िता को वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करने की धमकी देते हुए दो लाख रूपये की मांग की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

कोतवाली के एक कस्बा निवासी  एक व्यापारी की पत्नी ने कोतवाली में तहरीर दे बताया कि मंगलवार रात वह घर में अकेली मौजूद थी तभी पड़ोस में रहने वाला आरोपित जबरन उसके घर में घुस आया और तमंचा दिखाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। इस के साथ ही आरोपित ने अश्लील वीडियो भी बना ली और उसे इंटरनेट सोशल एकाउंट से पोस्ट करने की धमकी देकर पैसों की मांग कर रहा है।

पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि अगर मैंने पैसे नहीं दिए तो वह यह वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट कर देगा। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपित गुड्डन ठाकुर के खिलाफ दुष्कर्म व धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.