Move to Jagran APP

पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी अपराधी

जागरण संवाददाता, महोबा : किसी घटना को अंजाम देने के लिए गांव पहुंचे 50 हजार के इनामी अप

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Feb 2018 03:02 AM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2018 03:02 AM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी अपराधी
पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी अपराधी

जागरण संवाददाता, महोबा : किसी घटना को अंजाम देने के लिए गांव पहुंचे 50 हजार के इनामी अपराधी व उसके साथी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और इसके बाद दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। बाद में सूचना पुलिस को दी और दोनों को गिरफ्तार किया गया।

loksabha election banner

बीती देर शाम आरोपी धरम ¨सह राजपूत निवासी भण्डरा अपने अन्य साथी चंद्र प्रकाश पुत्र नारायणदास निवासी महुआ इटौरा थाना पनवाड़ी के साथ थाना अजनर क्षेत्र के खमा गांव पहुंचा और यहां के निवासी मिथलेश के सीने पर तमंचा लगाकर उसके पिता के बारे में पूछा। यह देखकर आसपास मौजूद लोगों के चिल्लाने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और धरम ¨सह व उसके साथी को पकड़ लिया और जमकर उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद इसकी सूचना थानाध्यक्ष अजनर रीता ¨सह को दी गई। इस पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को मौके पर जाकर पकड़ लिया। पुलिस लाइन सभागार में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी एन. कोलांची ने बताया कि थाना श्रीनगर क्षेत्र के भण्डरा खेड़ा निवासी धरम¨सह पुत्र हलकाई लोधी ने अपने गांव के ही स्वामी अहिरवार के साथ मिलकर कुछ माह पूर्व 65 वर्षीय हरगो¨वद को थाना क्षेत्र के बेरीशाल आश्रम जाते समय नहर पटरी के पास लाठी व कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी थी। इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। बीती 11 जनवरी को आरोपी स्वामी अहिरवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। लेकिन धरम लोधी गिरफ्तार नहीं हो सका था और एसपी ने उसके ऊपर 25000 का इनाम घोषित किया था। इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ तो डीआइजी बांदा ने इनाम की राशि 50 हजार कर दी थी। आरोपी धरम ¨सह लोधी के पास से पुलिस ने 315 बोर का तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.