कोल्हुई: टेस्ट ड्राइव करने के बहाने कार लेकर फरार विशाल सिंह को पुलिस ने धर दबोचा। वह गोरखपुर के कल्लाखोर गांव का रहने वाला है।

कोल्हुई थाना क्षेत्र के राजमिंदर कला के शैलेंद्र सिंह ने कार बिक्री की सूचना इंटरनेट मीडिया पर डाली थी। इसे देख एक युवक ने कार दिखाने के लिए गुरुवार की शाम कोल्हुई तिराहे पर बुलाया। ड्राइवर रिकू चौधरी वहां पहुंचा तो बाइक खड़ी कर टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर वह फरार हो गया।

ड्राइवर की सूचना पर पुलिस ने वायरलेस से सभी थानों को अलर्ट किया। इसी दौरान पुरंदरपुर थाने के पास कार छोड़कर वह भागने की फिराक में था, लेकिन पकड़ा गया। इसके बाद पुलिस ने कार मालिक को थाने पर बुलाया है। बाइक भी पुलिस के कब्जे में है।

थानाध्यक्ष कोल्हुई दिलीप कुमार शुक्ल ने बताया कि युवक नशेड़ी और असामान्य नजर आ रहा है। गाड़ी मालिक को बुलाया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

--

मालगाड़ी के आगे कूदकर युवक ने दी जान

नौतनवा: थाना क्षेत्र के सिघोरवा रेलवे अंडरपास के पास शुक्रवार को दोपहर में दो बजे एक युवक गोरखपुर से नौतनवा आ रही मालगाड़ी के आगे कूद गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आरपीएफ आरक्षी विपिन सिंह मौके पर पहुंचे और स्थानीय पुलिस को सूचित किए। उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

--

बाइक सवार उच्चकों ने महिला का चेन छीना

कोठीभार : सिसवा कस्बा में रामजानकी मंदिर के पास शुक्रवार को सुबह आठ बजे दूध लेने जा रही शकुंतला देवी की सोने की चेन खींचकर बाइक सवार उचक्के भाग निकले। काली मंदिर रोड के पास रहने वाली लूट की शिकार महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

-

बाइक की ठोकर से बालक घायल

मिठौरा बाजार : सिदुरिया थाना क्षेत्र के मिठौरा टोला हरतोड़वा में बाइक की ठोकर से पांच वर्षीय बालक घायल हो गया। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

-

शराब के साथ एक गिरफ्तार सिदुरिया: सिदुरिया थाना की पुलिस ने 20 शीशी बंटी-बबली अवैध शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय चलान भेज दिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप