महराजगंज: जिला मुख्यालय के सतभरिया में स्थित बजाज फाइनेंस लिमिटेड व हिदुजा लीडैंड फाइनेंस के शाखा प्रबंधक द्वारा बिना कंपनी को बताए सीज की हुई गाड़ियां रिसेल करने व अन्य मदों में कुल 35.36 लाख रुपये गबन करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में क्षेत्रीय प्रबंधक कश्यप कुमार उपाध्याय ने आरोपित शाखा प्रबंधक हरिश्चंद्र उर्फ मनीष तिवारी के खिलाफ सदर कोतवाली में धोखाधड़ी और गबन का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दर्ज मुकदमें के अनुसार क्षेत्रीय प्रबंधक ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने कंपनी द्वारा सीज किए गए चार वाहनों को बिना कंपनी को सूचना दिए ही दूसरे ग्राहकों को बेंच दिया है। इतना ही नहीं कई अन्य ग्राहकों से भी रुपये लेकर उसे स्वयं रख लिया है। अबतक की जांच में कंपनी का कुल 35 लाख 36 हजार 115 रुपये हड़प लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

क्षेत्रीय प्रबंधक उपाध्याय ने बताया कि आरोपित एक जुलाई से ही शाखा से फरार है। सदर कोतवाल मनीष सिंह यादव ने बताया कि आरोपित हरिश्चंद्र उर्फ मनीष तिवारी के खिलाफ कंपनी के दस्तावेज का गलत उपयोग, धोखाधड़ी एवं गबन की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। बहू पर लगाया बेटे की हत्या का आरोप

महराजगंज: श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम छपिया निवासी रामचंद्र यादव ने बहू और एक अन्य व्यक्ति पर बेटे को दवा कराने ले जाने की बात कहकर रास्ते मे हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़ित व्यक्ति ने निचलौल पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। परिचालक और यात्री में मारपीट, दो पर मुकदमा

महराजगंज: महराजगंज डीपो के परिवहन निगम की बस के परिचालक और यात्री में रविवार को रामपुरमीर गांव के पास टिकट को लेकर मारपीट हो गई। इस मामले में सिदुरिया पुलिस ने परिचालक प्रदीप भारती की तहरीर पर रामपुरमीर निवासी वीरू व एक अज्ञात आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सिदुरिया थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Edited By: Jagran