Move to Jagran APP

नौतनवा में छुट्टा पशुओं के गले में बांधा गया रेडियम

नगर में खुला घूम रहे छुट्टा पशुओं से रोज-रोज होने वाली दुर्घटना से मानव जीवन के खतरनाक है

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 10:43 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 10:43 PM (IST)
नौतनवा में छुट्टा पशुओं के गले में बांधा गया रेडियम
नौतनवा में छुट्टा पशुओं के गले में बांधा गया रेडियम

महराजगंज:

loksabha election banner

नगर में खुला घूम रहे छुट्टा पशुओं से रोज-रोज होने वाली दुर्घटना से मानव जीवन को होने वाली हानि से बचाने के लिए नगर पालिका परिषद नौतनवा के तत्वावधान में सोमवार को चेयरमैन गुड्डू खान की अध्यक्षता में अभियान चलाकर छुट्टा पशुओं के गले में रेडियम से बना हुआ चैन बेल्ट पहनाया गया।

इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए चेयरमैन ने कहा कि नगर में छुट्टा घूम रहे पशुओं के गले में चमकता हुआ पट्टा लग जाने से रात के समय में दूर से ही पता चल जाएगा कि आगे कोई पशु है, जिससे कुछ हद तक आमजन को दुर्घटना से बचाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अंधेरे में बहुत से लोग सड़क पर बैठे पशुओं को नहीं देख पाते, जिससे राहगीरों को भी दुर्घटना का शिकार होना पड़ता है। रेडियमयुक्त पट्टा लग जाने से राहगीर व पशु दोनों सुरक्षित रहेंगे। इस अवसर पर प्रभारी उपजिलाधिकारी राजेश जायसवाल, पुलिस क्षेत्राधिकारी धर्मेंद्र कुमार यादव, युवा नेता बंटी पांडेय, राजेश ब्वाएड, सभासद शाहनवाज खान, राधेश्याम मौर्य, संजय मौर्य, सुनील जायसवाल, बबलू उपाध्याय, गो¨वद प्रसाद, मुकेश कुमार सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

----------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.