Move to Jagran APP

Lakhimpur News: विधायक अरविंद गिरि के निधन पर पीएम मोदी और शाह ने जताया शोक, बेटे अमन गिरि को भेजा पत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लखीमपुर से भाजपा विधायक रहे अरविंद गिरि के निधन पर शोक जताया है। पीएम मोदी ने अरविंद गिरि के बेटे अमन गिरि को पत्र लिखकर विधायक को श्रद्धांजलि दी।

By Vikas MishraEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2022 12:16 PM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2022 12:16 PM (IST)
Lakhimpur News: विधायक अरविंद गिरि के निधन पर पीएम मोदी और शाह ने जताया शोक, बेटे अमन गिरि को भेजा पत्र
विधायक अरविंद गिरि के आकस्मिक निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

लखीमपुर, संवाद सूत्र। गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट से पांच बार के विधायक अरविंद गिरि के आकस्मिक निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने गहरा शोक व्यक्त किया है। दोनों नेताओं ने विधायक के बेटे अमन गिरि को एक -एक पत्र भेजकर अपनी संवेदनाएं दी हैं और परिवार को ढांढस बंधाया है।

loksabha election banner

पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा है कि विधायक अरविंद गिरि परिवार के मजबूत आधार व प्रेरणास्रोत थे। उनके जाने से परिवार के सदस्यों के जीवन में आई रिक्तता को भर पाना मुश्किल और बेहद कठिन है। मोदी ने कहा कि अब अरविंद इस संसार में नहीं हैं लेकिन, उनसे जुड़ी स्मृतियां व जीवन मूल्य परिवार के सदस्यों के साथ बने रहेंगे।

उधर, गृहमंत्री अमित शाह ने विधायक की पत्नी के नाम पत्र भेजकर परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि आपके पति अरविंद गिरि के आकस्मिक निधन का दुखद समाचार सुनकर मन अत्यंत व्यथित हुआ है। उनका निधन भारतीय जनता पार्टी व पूरे परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। वे एक समर्पित जनप्रतिनिधि थे, उनके सामाजिक और राजनीतिक योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। वह उनके निधन पर गहरी संवेदना और शोक व्यक्त करते हैं।

दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए शाह ने पत्र में कहा है कि दिवंगत आत्मा को प्रभु अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिवार तथा उनके प्रशंसकों को इस क्षति को धैर्य से सहन करने की शक्ति प्रदान करें। विधायक के प्रतिनिधि जवाहर लाल वर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह का परिवार के पास पत्र आने से पूरा परिवार इन दोनों वरिष्ठ नेताओं और पार्टी के प्रति बहुत आभारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.