महराजगंज: कोतवाली थानाक्षेत्र के चुनवटिया गांव में बिजली के पोल से तार खींचने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। विवाद में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। एक पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने पंद्रह लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, बलवा सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस विवेचना में जुटी है।

चुनवटिया गांव निवासी जमीउल्लाह उर्फ सोनू का आरोप है कि सोमवार की शाम पांच बजे के करीब गांव के रहने वाले सुभाष पुत्र राजेंद्र से इलेक्ट्रिक लाइन को लेकर विवाद हुआ। इस दौरान लोग मेरे बड़े भाई जमालुद्दीन प्रधान को गाली देने लगे। विरोध करने पर राजेंद्र, रामकिसुन, सुनील, परमहंस, सूर्यलाल, बैजनाथ, रामकेवल, तिलकधारी, रामसेवक, सुदामा, परिखन, रामसुधारे, सुभाष, रामभवन लाठी डंडा व धारदार हथियार लेकर दरवाजे पर चढ़ गए और मारपीट करने लगे।

बीच बचाव करने के लिए मेरी मां रहीमुन निशा भाई जावेद व इरफान आए, आरोपितों ने उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया। गांव के लोगों ने बीच बचाव का मामले को शांत कराया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने जमीउल्लाह की तहरीर पर सभी आरोपितों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, बलवा, धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस