जागरण संवाददाता, फुलमनहा:

बृजमनगंज क्षेत्र में इन दिनों विद्युत कटौती से उपभोक्ता परेशान हैं। नगर पंचायत बनने के बाद लोगों को विद्युत व्यवस्था में सुधार की उम्मीद थी, लेकिन रात में कटौती होने से उपभोक्ताओं का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

यह समस्या एक सप्ताह से चली आ रही है। उपभोक्ताओं का आरोप है कि विभाग के कर्मचारी रात में फोन नहीं उठाते हैं। बार-बार शिकायत करने के बाद भी जिम्मेदार इधर ध्यान नहीं दे रहे हैं। विद्युत विभाग के आनंदनगर खंड द्वितीय के अधिशासी अभियंता आरके गौतम ने बताया कि ट्रांसमिशन में खराबी के कारण आपातकालीन कटौती हो रही है। जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा। रात में विद्युत कटौती होने से दिक्कत बढ़ गई है। विभाग के कर्मचारी रात में फोन भी बंद कर लेते हैं। अगर आन भी रहता है तो वह रिसीव नहीं करते हैं। जिससे समस्या के निदान की जानकारी नहीं हो पाती।

सौरभ जायसवाल, बृजमनगंज क्षेत्र में लगभग एक सप्ताह से रात्रि में विद्युत कटौती हो रही है। गर्मी में लोगों को पूरी रात जागना पड़ता है। अधिकारियों को समस्या पर ध्यान देना चाहिए। अधिकारियों को इस समस्या से अवगत कराने के लिए कई बार शिकायत की गई।

किशन जायसवाल, बृजमनगंज नगर पंचायत बनने के बाद विद्युत व्यवस्था में सुधार की उम्मीद थी, लेकिन विद्युत विभाग की मनमानी से अघोषित विद्युत कटौती के कारण समस्या बढ़ गई है।

शमशाद खान, कलवारगढ़ दिन और रात में कटौती हो रही है। कभी कभी पूरी रात सप्लाई बाधित हो जाती, जिससे समस्या का सामना करना पड़ता है।

रविन्द्र यादव, बंजरहा सोनबरसा

-

Edited By: Jagran