Move to Jagran APP

Murder In Love Affair; नौकरी करने जा रहा पति ट्रेन छूट जाने से पहुंचा घर, प्रेमी संग पत्नी देखी...मार डाला बुजुर्ग

Maharajganj News इस हमले में बिठ्ठल साहनी अचेत हो गया। वहीं पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। शोर शराबा सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने बिठ्ठल को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर हालत में घायल महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Mon, 20 May 2024 03:37 PM (IST)
Murder In Love Affair; नौकरी करने जा रहा पति ट्रेन छूट जाने से पहुंचा घर, प्रेमी संग पत्नी देखी...मार डाला बुजुर्ग
प्रेम प्रसंग में घर में घुसे वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, प्रेमिका गंभीर

जागरण संवाददाता, निचलाैल। निचलौल थाना क्षेत्र के बैठवलिया गांव में रविवार की रात में प्रेम प्रसंग में एक घर में घुसे बुजुर्ग की महिला के पति ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं पिटाई से गंभीर प्रेमिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर सोमवार की सुबह मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और निचलौल पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया।

महिला से थे संबंध

बताया जा रहा है कि गांव के बिठ्ठल साहनी का गांव की ही महिला से संबंध था। रविवार की रात वह महिला से मिलने के लिए उसके घर गया था। उधर महिला का पति शनिवार को बाहर कमाने के लिए निकला था, लेकिन किन्हीं कारणों से ट्रेन छूट जाने पर वह रविवार की रात घर लौट आया। घर लौटने पर पत्नी के साथ किसी दूसरे व्यक्ति को देख वह आग बबूला हो उठा। जिसके बाद हुए विवाद के दौरान महिला के पति ने लोहे की रॉड से पत्नी और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ेंः UP News: सात की उम्र में बिछुड़ा था बेटा, 22 वर्षों बाद मिला तो खुशी से फूट-फूटकर रोई मां, हरियाणा के एएसआई की मुहिम रंग लाई

ये भी पढ़ेंः भाई के खून का बदला खून; तमंचाें से छलनी कर दिया सीना, खेत में गड्ढा खोदकर दबा दी लाश, मुरादाबाद में ऐसे खुला हत्याकांड

घायल प्रेमी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि महिला को गंभीर रूप से घायल देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने बताया कि हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। महिला की स्थिति अभी ठीक है।