Move to Jagran APP

प्रलोभन से बचें, निर्भीक होकर मतदान करें

बृजमनगंज विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय बंजरहा सोनबरसा व शाहाबाद में गुरुवार को तहसीलदार अशोक कुमार गुप्ता के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन हुआ। तहसीलदार ने कहा कि वोट डालना सबका अधिकार ही नहीं कर्तव्य भी है। सभी को अपने मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 11:51 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 06:16 AM (IST)
प्रलोभन से बचें, निर्भीक होकर मतदान करें
प्रलोभन से बचें, निर्भीक होकर मतदान करें

महराजगंज:बृजमनगंज विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय बंजरहा सोनबरसा व शाहाबाद में गुरुवार को तहसीलदार अशोक कुमार गुप्ता के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन हुआ। तहसीलदार ने कहा कि वोट डालना सबका अधिकार ही नहीं कर्तव्य भी है। सभी को अपने मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। इसीक्रम में पूर्व माध्यमिक विद्यालय नयनसर के सोनौली में खंड विकास अधिकारी डा. रणजीत सिंह की अध्यक्षता में आयोजित गोष्ठी में उन्होंने कहा बिना किसी प्रलोभन व जाति-वाद के भेदभाव से ऊपर उठकर एक सशक्त लोकतंत्र के निर्माण के लिए मतदान करें। बृजमनगंज विकास खंड के ग्राम सभा महुआरी के प्राथमिक विद्यालय पर जागरूक नागरिक संगठन की मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बैठक में हल्का लेखपाल श्रीराम ने लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया। बृजमनगंज संवाददाता के अनुसार क्षेत्र के ग्राम सभा मटिहनवा में ग्राम प्रधान अजीत सिंह की अगुवाई में मतदाता पुनरीक्षण एवं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में लेखपाल मटिहनवा अमरेश कुमार, कोटेदार नरसिंह यादव, बीएलओ अनीता श्रीवास्तव, बीएलओ सीमा भारती आदि लोग उपस्थित रहे। कोल्हुई संवाददाता के अनुसार ग्राम सभा शिकारगढ़ में मतदाता जागरूकता दिवस को बढ़ावा देने के लिए गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में सबसे पहले बाहर रह रहे मतदाताओं की लिस्ट पढ़कर सुनाई गई। लेखपाल रमेश पांडेय, ग्राम प्रधान अशोक वर्मा व सचिव गुडडू पासवान ने बारी बारी से गांव के सभी मतदाताओं को वोट डालने के महत्व को समझाया। गड़ौरा बाजार संवाददाता के अनुसार गुरुवार को उप जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार व पुलिस क्षेत्राधिकारी रणविजय सिंह ने प्राथमिक विद्यालय गड़ौरा बाजार में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत चौपाल लगाकर ग्रामीणों को शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.