Move to Jagran APP

धनतेरस पर्व पर जाम से जूझा नगर, बढ़ी राहगीरों की दिक्कतें

धनतेरस पर्व को लेकर सोमवार को खरीददारी करने बाजार में उमड़े लोगों व राहगीरों को नगर में जगह-जगह जाम से दो चार होना पड़ा। जाम में बड़े वाहनों के फंसने व सड़क किनारे अतिक्रमण से काफी मुश्किलें उत्पन्न हुई। जाम को हटाने में यातायात व पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए। काफी मशक्कत के बाद लोग जाम से निकल सके।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 12:12 AM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 12:12 AM (IST)
धनतेरस पर्व पर जाम से जूझा नगर, बढ़ी राहगीरों की दिक्कतें
धनतेरस पर्व पर जाम से जूझा नगर, बढ़ी राहगीरों की दिक्कतें

महराजगंज: धनतेरस पर्व को लेकर सोमवार को खरीददारी करने बाजार में उमड़े लोगों व राहगीरों को नगर में जगह-जगह जाम से दो चार होना पड़ा। जाम में बड़े वाहनों के फंसने व सड़क किनारे अतिक्रमण से काफी मुश्किलें उत्पन्न हुई। जाम को हटाने में यातायात व पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए। काफी मशक्कत के बाद लोग जाम से निकल सके।

loksabha election banner

धनतेरश पर्व पर ज्यादातर दुकाने सड़क के किनारे लगती हैं। दोपहर बाद जब लोग पूजा सामग्री की खरीददारी करने बाजार निकले तो सक्सेना चौक पर तथा निचलौल मार्ग पर स्थित मऊपाकड़ में देर तक जाम लग गया। सड़क किनारे लगाए गए दुकानों व बड़े वाहनों के प्रवेश की वजह से दिन में कई बार राहगीरों को जाम से जुझना पड़ा। एक बार यदि बड़ा वाहन फंस जाता था तो उसके पीछे वाहनों का लंबा रेला दिखता था। चिलचिलाती धूप में खड़े राहगीर निकलने का स्थान ढूंढ़ते नजर आए मगर उन्हें कोई जगह नहीं दिखी। जिन एक-दो लोगों ने निकलकर किसी तरह गली का रास्ता पकड़ा वह भी गली के जाम में फंस गए। जाम की स्थिति से निजात दिलाने के लिए पहुंचे यातायात व पुलिसकर्मियों को जाम हटवाने में काफी मेहनत करनी पड़ी। हालांकि देर सायं पुलिसकर्मियों ने बड़े वाहनों का शहर में प्रवेश रोकते हुए डायवर्जन की भी व्यवस्था की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.