Move to Jagran APP

सर्पदंश से बुजुर्ग की हालत गंभीर, रेफर

परसिया निवासी अहमद ग्रामीण बाजार में मांस बेचने का काम करते हैं। शुक्रवार को बाजार से लौटने के बाद घर में तराजू रखने गए थे इसी दौरान अंधेरे के कारण घर में घुसे सर्प ने उनके बाएं पैर में काट लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 01:32 AM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 01:32 AM (IST)
सर्पदंश से बुजुर्ग की हालत गंभीर, रेफर
सर्पदंश से बुजुर्ग की हालत गंभीर, रेफर

महराजगंज: सदर कोतवाली के परसिया गांव में ग्रामवासी अहमद की सर्पदंश से शुक्रवार की शाम हालत गंभीर हो गई। स्वजनों की मदद से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होता देख चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है।

loksabha election banner

खबर के मुताबिक परसिया निवासी अहमद ग्रामीण बाजार में मांस बेचने का काम करते हैं। शुक्रवार को बाजार से लौटने के बाद घर में तराजू रखने गए थे, इसी दौरान अंधेरे के कारण घर में घुसे सर्प पर उनका पैर पड़ गया, और सर्प ने उनके बाएं पैर में काट लिया। शोर मचाने के बाद पहुंचे लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

मार्ग दुर्घटना में तीन घायल

महराजगंज: सिसवा बाजार कस्बे के गोल्डेन बाईपास रोड पर शुक्रवार की शाम साढ़े सात बजे मोटर साइकिल सवार ने एक व्यक्ति को ठोकर मार दी। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए। कृष्ण मोहन व गोलू निवासी क्रांति चौराहा कुशीनगर निचलौल से वापस मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे। उसी समय सिसवा कस्बे के गोल्डेन बाई पास रोड पर महेश सिसवा कस्बा निवासी सड़क पर टहल रहे थे। मोटरसाइकिल सवार युवक ने उनको सामने से टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद दोनों युवक भी सड़क पर गिर कर चोटिल हो गए। एम्बुलेंस की सहायता से तीनों लोगों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ ले जाया गया। जहां स्थिति गंभीर होने पर डाक्टरों ने तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ससुराल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

महराजगंज: पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भगवानपुर के टोला बरगदवा में अपने ससुराल आए कोल्हुई क्षेत्र के बनकसीहवा के टोला मैनहवा निवासी धनराज का शव शुक्रवार क पेड़ से लटका मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे स्वजन ने शव को पेड़ से उतारा। धनराज के ससुराल में किसी महिला की मौत हो गई थी। उसके ब्रह्माभोज में शामिल होने वह ससुराल आया था। थानाध्यक्ष पुरंदरपुर सत्येंद्र राय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.