महराजगंज: घुघली ब्लाक के शास्त्रीनगर बसंतपुर की महिलाओं ने शिकायत के बाद भी कच्ची का धंधा न रुकने पर जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इसके बाद उन्हें ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की।

सरोज देवी ने कहा कि उनके मोहल्ले में लंबे समय से कच्ची का धंधा चल रहा है। वहां आने-जाने वालों की छींटाकशी से राह चलना मुश्किल हो गया है। मोहल्ले के बच्चों पर भी गलत असर पड़ रहा है। इस संबंध में दो जून को 15 लोगों ने थानाध्यक्ष घुघली को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। कार्रवाई न होने से धंधेबाज कच्ची बनाने में मशगूल हैं। इस मामले में अति शीघ्र कार्रवाई की जाए, ताकि हम सभी सुरक्षित जीवन यापन कर सकें।

प्रदर्शन में हसनैन, सोमारी, सकिदुन खातून, सुनीता, असिमुन, जुमनी, सकिना, नजिबुन निशा, बैतुलन समेत अन्य महिलाएं उपस्थित रहीं।

---

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

बृजमनगंज: बृजमनगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुर के टोला चरणपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता इंद्रावती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

मृतका के भाई मुनिराम ने पति द्वारा की गई पिटाई को मौत का कारण बताया है। उसका कहना है कि इंद्रावती की शादी 15 वर्ष पूर्व हुई थी। पति बात-बात पर उससे विवाद करता और पीटता था। पिटाई के दौरान ही पेट में चोट लगने से उसकी आंत फट गई। गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गई।

--

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप

निचलौल : निचलौल थाना क्षेत्र के गांव की युवती को शादी का झांसा देकर दो वर्षो तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। युवती ने शुक्रवार को थाने में तहरीर देकर आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक निर्भय सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप