Move to Jagran APP

हिस्ट्रीशीटर को गोरखपुर पुलिस ने पकड़ा

मंगलवार रात सिरसिया मलमलिया गांव के पास से जिस युवक को अगवा किया था वह कैंपियरगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर है। छानबीन में पता चला कि गोरखपुर पुलिस बदमाश की तलाश में आई थी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 11:16 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 11:16 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर को गोरखपुर पुलिस ने पकड़ा
हिस्ट्रीशीटर को गोरखपुर पुलिस ने पकड़ा

महराजगंज: मंगलवार रात सिरसिया मलमलिया गांव के पास से जिस युवक को अगवा किया था, वह कैंपियरगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर है। छानबीन में पता चला कि गोरखपुर पुलिस बदमाश की तलाश में आई थी। वहीं, हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने थाने में तहरीर देकर अनहोनी की आशंका जताई है। परतावल-पनियरा मार्ग पर रात साढ़े नौ बजे गोरखपुर पुलिस ने सिरसिया मलमलिया गांव के पास घेराबंदी कर बाइक सवार एक युवक को पकड़ दिया। उसका साथी मौके से फरार हो गया। इसी बीच ग्रामीणों वहां पहुंच गए और विरोध करने लगे। चारपहिया सवार लोगों को खुद का परिचय पुलिस के रूप में दिया। जिसकी वजह से ग्रामीण शांत हो गए। घटना के बाद हिस्ट्रीशीटर के अपहृत होने की सूचना कंट्रोल रूम में प्रसारित हो गई। श्यामदेउरवा पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। एसएचओ निर्भय सिंह ने कहा कि पकड़ा गया युवक कैंपियरगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं। पनियरा, फरेंदा क्षेत्र में भी आपराधिक वारदात को अंजाम दे चुका है।

loksabha election banner

उधर, कैंपियरगंज थानाक्षेत्र के मछली गांव की रहने वाली एक महिला ने पति के अगवा होने की तहरीर दी। उसने बताया कि रात को पति अपने साथी के साथ ससुराल परतावल जा रहा था। पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा कि 10 दिन से उसे गोरखपुर की स्वाट टीम तलाश रही थी। श्यामदेउरवा इलाके में लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। अपहरण की सूचना पर पुलिस सतर्क हुई तो सच्चाई सामने आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.