Move to Jagran APP

देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोपित गिरफ्तार

¨हदू धर्म के देवी-देवताओं के खिलाफ एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला प्रकाश में आया है। ¨हदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नर¨सह पांडेय की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित फिरोज अहमद को नगर के अस्पताल चौक से गिरफ्तार कर लिया है। ¨हदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नर¨सह पांडेय दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ नौतनवा थाने में तहरीर देकर सोशल मीडिया फेसबुक पर नगर पालिका परिषद नौतनवा के बाल्मीकि नगर वार्ड निवासी फिरोज अहमद के ऊपर ¨हदू धर्म के देवी-देवताओं ब्रह्मा और उनकी बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 12:07 AM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 12:07 AM (IST)
देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोपित गिरफ्तार
देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोपित गिरफ्तार

महराजगंज: ¨हदू धर्म के देवी-देवताओं के खिलाफ एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला प्रकाश में आया है। ¨हदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नर¨सह पांडेय की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित फिरोज अहमद को नगर के अस्पताल चौक से गिरफ्तार कर लिया है। ¨हदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नर¨सह पांडेय दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ नौतनवा थाने में तहरीर देकर सोशल मीडिया फेसबुक पर नगर पालिका परिषद नौतनवा के बाल्मीकि नगर वार्ड निवासी फिरोज अहमद के ऊपर ¨हदू धर्म के देवी-देवताओं ब्रह्मा और उनकी बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया। तहरीर में लिखा है कि देवी-देवताओं के ऊपर की गई अभद्र टिप्पणी से करोड़ों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है और मानसिक आघात लगा है। तहरीर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। आरोपित फिरोज अहमद पुत्र अजगर को नगर के अस्पताल चौक से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ धारा 295 अ/124अ आईपीसी व 67 आईटी एक्ट व 7 सीएलए एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर बिहागड़ ¨सह ने बताया कि हियुवा के अध्यक्ष की तहरीर पर फिरोज अहमद निवासी बाल्मीकि नगर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.