महराजगंज: सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के गोरखपुर-महराजगंज रोड पर स्थित सेमराराजा गांव के पास सोमवार की रात नौ बजे के करीब सदर सीओ राजू कुमार साव का सरकारी वाहन अनियंत्रित होने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई।

बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में चली गई। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने सीओ व उनके वाहन को घेर लिया। पुलिस बल की मौजूदगी में क्षेत्राधिकारी को सुरक्षित निकाला गया। बोलेरो का एक पहिया फटने से यह हादसा हुआ। बोलेरो सवार सीओ सहित सभी पुलिसकर्मी सुरक्षित हैं।

सदर सीओ राजू कुमार साव सोमवार की रात श्यामदेउरवा थाने का निरीक्षण कर अपने हमराहियों के साथ महराजगंज लौट रहे थे। अभी वह सेमराराजा प्राथमिक विद्यालय के पास पहुंचे थे कि बोलेरो का एक पहिया का टायर फट जाने से वाहन अनियंत्रित हो गया। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहा भैंसी गांव निवासी 27 वर्षीय जगधन उसकी चपेट में आ गया। गंभीर रूप से घायल जगधन को मेडिकल कालेज ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। घटना स्थल से वह वाहन नहीं ले जाने दे रहे थे। दुर्घटना की सूचना पर चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर क्षेत्राधिकारी को दूसरे वाहन से जिला मुख्यालय भेजा गया। ग्रामीण इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे। एसपी प्रदीप गुप्ता ने कहा कि बोलेरो का पहिया फटने से यह हादसा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस